झारखंड

jharkhand

लग्जरी कार से कर रहे थे गांजा की तस्करी, पुलिस को देखा तो गांव में कार खड़ी कर हुए फरार

By

Published : Oct 30, 2021, 10:07 PM IST

जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र में एन एच 33 हाइवे पर पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद घेराबंदी की थी. इसी दौरान ओडिशा से आ रही एक कार से 70 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस की इस कार्रवाई में गांजा तस्कर भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Jamshedpur Police has recovered 70 kg of ganja
Jamshedpur Police has recovered 70 kg of ganja

जमशेदपुर:जिला के एमजीएम थाना क्षेत्र में ओडिशा से आ रही कार से पुलिस भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. एमजीएम थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बैरिकेडिंग की और चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान गांजा तस्कर कार को गांव में छोड़ कर फरार हो गए. जिसके बाद जब कार की तलाशी ली गई तो उससे 70 किलो गांजा बरामद किया गया है.

जमशेदपुर में पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी के तहत आए दिन शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर और गांजा के साथ लोगों की गिरफ्तारी की जा रही है. इधर, एमजीएम थाना की पुलिस को सूचना मिली कि पड़ोसी राज्य से सड़क मार्ग के जरिये एक लक्जरी कार में भारी मात्रा में गांजा जमशेदपुर लाया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस हाइवे पर जगह-जगह बैरिकेडिंग कर वाहन चेकिंग करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:जमशेदपुर में नशे का 2 सौदागर गिरफ्तार, भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद

इस दौरान पुलिस को देख एक लक्जरी कार तेज रफ्तार में हाइवे किनारे गांव की तरफ मुड़ गया. पुलिस को उस कार पर शक हुआ और उन्होंने उसका पीछा किया करना शुरू किया. जब तस्करों ने देखा कि पुलिस उनके पीछे आ रही है तो उन्होंने कार को गांव के रास्ते खड़ी कर दी और उसे छोड़कर फरार हो गए. जांच के दौरान पुलिस ने कार के अंदर रखे 70 पैकेट बरामद किए हैं. सभी पैकेटों में गांजा रखा हुआ था. पुलिस कार को जब्त कर थाने ले आई है. कार पर बंगाल का नंबर प्लेट लगा हुआ है. मामले की जानकारी देते हुए एमजीएम थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि जब्त कार मालिक का पता लगाया जा रहा है.

पिछले कुछ दिनों से जमशेदपुर पुलिस ने नशे के तस्करों के खिलाफ अभियान चला रखा है. 24 अक्टूबर को ही शहर के टेल्को थाना क्षेत्र अंतर्गत मिलेनियम पार्क के पास गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार युवकों के पास से ब्राउन शुगर के सौ से अधिक पुड़िया बरामद किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details