झारखंड

jharkhand

जमशेदजी टाटा की 181वीं जयंती, टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Mar 3, 2020, 2:32 PM IST

जमशेदजी नसरवान जी टाटा की 181वीं जयंती के मौके पर टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान जमशेदजी नसरवान जी टाटा की बनी मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया.

Jamsedji Nasarawan ji Tata's 181st Birth Anniversary celebrated in jamshedpur
जमशेदजी टाटा की 181वीं जयंती

जमशेदपुर: इस्पात उद्योग स्थापित करने वाले जमशेदजी नसरवान जी टाटा की 181वीं जयंती पर टाटा ग्रुप के चेयरमैन ने श्रद्धांजलि अर्पित की. मौके पर चेयरमैन ने शहरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि जमशेदजी एक महान व्यक्तित्व वाले इंसान थे उनकी सोच को टाटा स्टील साकार कर रही है. आने वाले दिनों में जमशेदपुर का भविष्य और बेहतर होगा.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-ये महिलाएं सम्मान की हकदार, अपने हुनर के दम पर बनाई है पहचान

इस्पात उद्योग में औद्योगिक क्रांति लाने वाले जमशेदजी नसरवान जी टाटा की बिष्टुपुर स्थित पोस्टल पार्क में बनी मूर्ति पर टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन, टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन जुस्को के एमडी तरुण डागा, वीपीसीएस चाणक्य चौधरी, पूर्व एमडी जेजे ईरानी समेत कई वरीय पदाधिकारियों ने माल्यार्पण किया.

इस मौके पर टाटा ग्रुप के चेयरमैन सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान टाटा ग्रुप के चेयरमैन टाटा स्टील के एमडी ने शहर की विभिन्न संगठनों की निकाली गई झांकी को झंडी दिखाकर रवाना किया.

वहीं, चेयरमैन ने कहा है कि कंपनी विषम परिस्थितियों में भी खुद को स्थापित करने में कामयाब रही है. कंपनी नई-नई टेक्नोलॉजी को आत्मसात कर रही है उन्होंने कहा शहर में काफी बदलाव आया है. साथ ही उन्होंने हरियाली और स्वच्छता बनाये रखने की अपील भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details