झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, भाजपा नेता पर भी चली गोली

By

Published : Oct 2, 2020, 3:43 AM IST

जमशेदपुर के मानगो में दो अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की वारदात सामने आई है. भाजपा नेता राजेश सिंह पर अपराधियों ने गोली चलाई है,गनीनत रही कि इसमें वे बाल-बाल बचे. वहीं डिमना चौक के पास तड़ीपार हिस्ट्रीशीटर शैंकी यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

History sheeter shot dead in Jamshedpur
हिस्ट्रीशीटर शैंकी यादव

जमशेदपुरःगुरुवार को जमशेदपुर के मानगो में दो अलग-अलग स्थानों पर गोली चलने की वारदात हुई. पहली घटना में भाजपा नेता राजेश सिंह पर गोली चलाई गई. गनीमत रही कि हमले में वे बाल-बाल बचे. वहीं दूसरी ओर मानगो थाना क्षेत्र के डिमना चौक के पास तड़ीपार शैंकी यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई. शैंकी यादव हिस्ट्रीशीटर था. हत्या के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है.

और पढ़ें- रांचीः शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को मेडिका में कराया गया भर्ती, रिम्स में चल रहा था इलाज

हिस्ट्रीशीटर को चार गोली मारी, सिर भी कूच दिया

अपराधियों ने पहले तो डिमना चौक के पास भाजपा नेता राजेश सिंह पर फायरिंग की, जिसमें राजेश सिंह बाल-बाल बचे. वहीं थोड़ी देर बाद ही मानगो के डिमना रोड खड़िया बस्ती के पास अपराधियों ने तड़ीपार घोषित शैंकी यादव की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शैंकी यादव का शव खड़िया बस्ती के पास ही बरामद किया गया है. उसको चार गोली लगी है. उसके सिर को पत्थरों से भी कूचा गया है. भाजपा नेता राजेश सिंह के घर पर पहले फायरिंग करने का भी वह आरोपी है. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा तैयार कर एमजीएम अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. वहीं स्थानीय पुलिस हत्याकांड के उद्भेदन में लग गई है और हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details