झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 6, 2021, 4:38 PM IST

ETV Bharat / city

लड़की के साथ रिश्तेदार ने किया यौन शोषण, न्याय के लिए पुलिस की चौखट पर पहुंची छात्रा

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा ने बताया कि मौसी के ससुर उसके साथ गलत हरकत करते थे. साथ ही जबरदस्ती यौन शोषण करते थे. छात्रा ने इसकी जानकारी मौसा को भी दी.

Girl raped in Jamshedpur
नातिन के साथ कथित नाना ने किया दुष्कर्म

जमशेदपुर: जिले के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा ने बताया कि उसके नाना ने उसकी अस्मत के साथ खिलवाड़ किया है. पीड़ित छात्रा ने मंगलवार को सिटी एसपी सुभाषचन्द्र जाट से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज, बीजेपी ने महागठबंधन को कहा ठगबंधन

मौसा को बताई नाना की हरकतें

छात्रा का आरोप है, कि उसके नाना जैप-6 से सेवानिवृत्त हो चुके हैं. छात्रा का पालन पोषण उसकी सगी मौसी ने किया है. छात्रा ने बताया कि बचपन में उसके पिता घर छोड़कर लापता हो गए थे. इसके कुछ दिनों के बाद उसकी मां का देहांत हो गया था. तब से छात्रा का पालन-पोषण सगी मौसी ने किया है. छात्रा ने बताया कि मौसी के ससुर उसके साथ गलत हरकत करते थे. साथ ही जबरदस्ती यौन शोषण करते थे. छात्रा ने इसकी जानकारी मौसा को भी दी.

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

छात्रा की मौसी ने अपने ससुर को समझाया. इसके बाद छात्रा को मौसी ने सुंदर नगर स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय में भर्ती करा दिया. फिर कुछ दिनों के बाद जब छात्रा घर लौटी तब भी उसके नाना ने उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. इससे आजीज आ चुकी पीड़ित छात्रा ने मंगलवार को न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details