झारखंड

jharkhand

घाटशिला प्रखंड विकास पदाधिकारी ने की बैठक, कहा- जनप्रतिनिधी को करना होगा सहयोग

By

Published : May 12, 2020, 1:24 PM IST

पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय कुमार दास ने कोरोना वायरस को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस दौरान कहा गया कि बाहर के राज्यों से आ रहे लोगों को 14 दिनों तक उनके जिलों में ही रुकने की विशेष इंतजाम की जानी चाहिए इसके लिए जनप्रतिनिधि को सहयोग करना होगा.

meeting regarding Corona in jamshedpur
विकास पदाधिकारी ने की बैठक

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय कुमार दास ने कोरोना वायरस को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस दौरान सभी जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों, चिकित्सा पदाधिकारियों की मौजूदगी में अनुमंडल अस्पताल में बैठक हुई.

इस संदर्भ में प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा सभी जनप्रतिनिधियों से घाटशिला में कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए जो भी पंचायत के मजदूर बाहर के राज्यों में आ रह है उनके लिए विशेष इंतजाम किए जाने चाहिए. खासकर महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु, दिल्ली या हॉटस्पॉट शहरों से आ रहे हैं उनको अपने-अपने पंचायत के पंचायत भवनों. स्कूल भवनों में रखने में जनप्रतिनिधि सहयोग करें.

ये भी पढ़ें-सोमवार को मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 162 हुई कुल मरीजों की संख्या

इसके लिए पूर्व में सभी पंचायत सचिवों के द्वारा स्कूलों को चिन्हित कर एक लिस्ट जिला को भी दिया जा चुका है. अमूमन गांव के ही कुछ लोगों द्वारा बाहर से आए मजदूरों को पंचायत भवन में रखने का विरोध किया जा रहा है. जबकि एक अनुमान के मुताबिक करीबन घाटशिला के 2,000 से अधिक मजदूर बाहर के राज्यों से आना अभी बाकी है. इसलिए जनप्रतिनिधियों से प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा सहयोग की अपील की गई. खासकर के बाहर के हॉटस्पॉट राज्य/जिला से आने वाले मजदूरों को चिन्हित स्कूल भवनों या पंचायत भवनों में रखवाने में अपने सहयोग दे. इस मौके पर अंचलाधिकारी रिंकू कुमार अन्य पदाधिकारी, समाजसेवी काली राम शर्मा सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details