झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दो गैंगस्टर के बीच गैंगवार, 5 लोगों को लगी गोली, 2 की हालत गंभीर

जमशेदपुर शहर में अखिलेश सिंह और सुधीर दुबे के बीच बुधवार की देर रात हुई गैंगवार में पांच लोगों को गोली लग गई. सभी घायलों को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटनास्थल से पुलिस ने कई खोखा भी बरामद किया है.

By

Published : Apr 30, 2020, 9:31 AM IST

Gangswar in Jamshedpur, Akhilesh Singh gang, crime in Jamshedpur, firing in Jamshedpur, जमशेदपुर में गैंगवार, अखिलेश सिंह गिरोह, जमशेदपुर में अपराध, जमशेदपुर में गोलीबारी
गोलीबारी में घायल गैंगस्टर

जमशेदपुर: लॉकडाउन के बीच जमशेदपुर में दो गैंगस्टर के बीच गैंगवार की घटना घटी है. अखिलेश सिंह गिरोह के कन्हैया सिंह समेत पांच लोगों को गोली लगी है. सीतारामडेरा स्लैग रोड के पास गैंगवार की घटना घटी जब दोनों गिरोह के लोग किसी बात को लेकर आमने सामने हो गए और ताबड़तोड़ गोली चलने लगी. इस गोलीबारी में अखिलेश सिंह के करीबी बागबेड़ा निवासी कन्हैया सिंह के मुंह में गोली लग गई है. जबकि चार अन्य लोग इस गोलीबारी में घायल बताए जा रहे हैं. जिसमें दो की हालात गंभीर बनी हुई है.

गोलीबारी के बाद लगी लोगों की भीड़

कुख्यात का भांजा भी घायल

पुलिस के वरीय अधिकारी ने घटनास्थल से लेकर टाटा मुख्य अस्पताल में मोर्चा संभाल लिया है. झारखंड के कुख्यात अपराधी में से एक अखिलेश सिंह के मुख्य साथी कन्हैया सिंह के साथी और भांजा भी इस गैंगवार में घायल हो गए हैं. कन्हैया सिंह को मुंह में गोली लगी है. कन्हैया सिंह अभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. हालांकि जमशेदपुर जिला प्रशासन की और से कन्हैया सिंह को तड़ी पार किया गया है. फिर भी कन्हैया सिंह जमशेदपुर के आस-पास क्षेत्रों में घूमते रहता है. पूर्व में भी अखिलेश के साथी कन्हैया सिंह पर बिष्टुपुर के डीडी पब में गोली चलने की घटना घटी थी. हालांकि स्थानीय पुलिस ने गोली चलने की घटना से साफ तौर पर इनकार किया था.

ये भी पढ़ें-हिंदपीढ़ी में दिखने लगा सीआरपीएफ की तैनाती का असर, लॉकडाउन तोड़ने वाले की हो रही पिटाई


हो सकती है गैंगवार

झारखंड के कुख्यात अपराधी अखिलेश सिंह के मुख्य साथी बागबेड़ा निवासी कन्हैया सिंह पर बुधवार की देर रात सुधीर दुबे गैंग के अपराधियों ने गोली चलाई. जिसमें सुधीर दुबे के साथ कन्हैया सिंह को भी चोटें लगी है. हालांकि अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है. अखिलेश सिंह गिरोह के सदस्यों में से एक सुधीर दुबे ने अखिलेश सिंह गिरोह से हटकर दूसरा गैंग शुरू किया है. जेल से सजा काट चुके पंकज दुबे के साथ मिलकर सुधीर दुबे ने अखिलेश सिंह से अलग गैंग शुरू किया है. बुधवार की देर रात गैंगस्टरों में चली गोली के कारण आने वाले समय में गैंगवार की घटना घट सकती है.

ये भी पढ़ें-नशे में जलमीनार पर चढ़ा शख्स, कहा- पत्नी मांगती है पैसे, मटन दो फिर आऊंगा नीचे


कन्हैया सिंह के साथ अखिलेश सिंह के रिश्ते

कुख्यात अपराधी अखिलेश सिंह के साथ बागबेड़ा निवासी कन्हैया सिंह ने शूटर के तौर पर काम शुरू किया था. अखिलेश सिंह के जेल जाने के बाद कन्हैया सिंह जमशेदपुर में स्क्रैप का काम करता है. कन्हैया सिंह के साथ पूर्व में सुधीर दुबे भी गैंग में शामिल था. सुधीर दुबे के साथ अखिलेश सिंह की नोक-झोंक होने के बाद सुधीर दुबे ने अपना नया गैंग शुरू कर लिया था.

ये भी पढ़ें-कोरोना संकट: जवानों की वीरांगनाएं भी कर रही हैं देश सेवा

अलग गैंग-अलग काम

जमशेदपुर में इन दिनों अखिलेश सिंह के मुख्य शूटर हरीश सिंह, कदमा निवासी आलोक भगत और कन्हैया सिंह ने जमशेदपुर में अपनी पैठ जमा रखी है. कन्हैया सिंह गिरोह के सदस्यों के मुताबिक सुधीर दुबे की हत्या की साजिश पहले ही रची जा चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details