झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 7 चोरी के बाइक के साथ 3 गिरफ्तार

जमशेदपुर पुलिस ने एक अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने सात चोरी के बाइक के साथ तीन बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया है.

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

By

Published : Mar 30, 2019, 12:06 AM IST

जमशेदपुर: जिला पुलिस ने एक अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने 7 चोरी के बाइक के साथ 3 बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया है.


गिरफ्तार किए गए अपराधियों में एक मोहम्मद शाकिर उड़ीसा राज्य के मयूरभंज का रहने वाला है. जबकि मोहम्मद मुमताज आजाद नगर थाना क्षेत्र के ओल्ड पुलिया रोड और अफरोज मानगो थाना क्षेत्र के ओल्ड मानगो टीओपी का का रहने वाला है


इस मामले में सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि शहर में बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के उद्देश्य जिला पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर एक बाइक चोर गिरोह का जिला पुलिस के द्वारा 2 दिन पहले खुलासा किया गया था.

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश


पकड़े गए अपराधियों के पूछताछ के आधार पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी हुई 7 बाइक भी बरामद किए गए हैं. एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद वाहन चोरी की घटना में कमी आएगी. उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चैन सिस्टम से बाइक को उड़ीसा ले जाते थे और सुदूर देहांत क्षेत्र मे उसे बेच डालते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details