झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मजाक-मजाक में दोस्त ने दोस्त पर चला दी गोली, गिरफ्तार

जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र में रहने वाले रवि हेंब्रम पर चलाई गई गोली कांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी उसके दोस्त सौरभ सासमल नाम के युवक को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि मजाक मजाक में रवि हेंब्रम पर उसके दोस्त ने ही अपने अवैध हथियार से गोली चलाई थी.

By

Published : Mar 16, 2019, 9:43 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर: जिला के कदमा थाना क्षेत्र में 14 मार्च की शाम गोलीकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी ने बताया कि मजाक मजाक में रवि हेंब्रम पर उसके दोस्त ने ही अपने अवैध हथियार से गोली चलाई थी.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र में रहने वाले रवि हेंब्रम पर चलाई गई गोली कांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके दोस्त सौरभ सासमल नाम के युवक को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

खतरे से बाहर
दरअसल,14 मार्च की शाम खबर मिली कि किसी बाइक सवार ने रवि हेंब्रम पर गोली चला दी थी. गोली रवि के बाईं हाथ को चीरती हुई उसके सीने में जाकर फस गई थी. जिसे तत्काल टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस दौरान उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई थी. वहीं फिलहाल अब वो खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें-सावधान! आप तीसरी आंख की जद में हैं, अंडमान तक पहुंच रहा है चालान

अवैध हथियार
पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कदमा थाना क्षेत्र में रवि पेंटिंग का काम करता था. 14 मार्च की शाम रवि अपने घर पहुंचा और घर का दरवाजा खोल रहा था की इसी दौरान वहां पर उसके साथी सौरभ सासमल मजाक मजाक में ही दरवाजा जल्दी खोलने की बात कहते हुए गोली चला दी. गोली रवि हेंब्रम को लगी और घटना के बाद सौरभ फरार हो गया.इस घटना के बाद टीम बनाकर मामले की जांच करने के बाद यह खुलासा हुआ कि सौरव के पास जो पिस्टल था वह अवैध तरीके से रखा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details