झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: गांव में 3 योजनाओं का किया गया शिलान्यास, बनाए जाएगें सड़क

By

Published : Oct 25, 2019, 9:41 PM IST

जमशेदपुर के पोटका प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव में 3 योजनाओं का शिलान्यास किया गया. यह शिलान्यास विधायक मेनका सरदार और स्थानीय सांसद विद्युत वरण महतो की उपस्थिति में किया गया. वहीं विधायक ने लोगों से अपील की है कि सड़क को अपनी देख-रेख में सही तरीके से बनवाएं ताकि आने जाने में सुविधा हो.

योजनाओं का किया गया शिलान्यास

जमशेदपुर: पोटका प्रखंड क्षेत्र के चौकड़ी प्लस टू स्कूल जाने के लिए सड़क का विधायक मेनका सरदार और स्थानीय सांसद विद्युत वरण महतो की उपस्थिति में शिलान्यास किया गया. वहीं, कव्वाली हल्दीपोखर मुख्य पथ से चौकड़ी जाने वाली पथ का भी शिलान्यास किया गया. इसके अलावे हल्दीपोखर से उड़ीसा जाने वाले मुख्य सड़क से तेलीपाड़ा जाने वाले पथ की जर्जर अवस्था को देखते हुए विभाग से विधायक और सांसद की अनुशंसा पर पारित हुए पथ का भी शिलान्यास किया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें- JPP ने की 9 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, कहा- सत्ता में आने पर 5 साल में बनाएंगे 5 मुख्यमंत्री

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान पूछे जाने पर स्थानीय विधायक सांसद की उपस्थिति में बताया कि उन्होंने शुक्रवार को 4 योजनाओं का शिलान्यास किया है. इसमें यह तीनों योजनाएं शामिल हैं. उन्होंने उपस्थित लोगों के समक्ष कहा कि हल्दीपोखर बाजार को बढ़ाने के उद्देश्य से हल्दीपोखर पंचायत के तमाम गली कोचों में पीसीसी सड़क आदि का निर्माण हो चुका है. यह एक पद भी बाकी था और बहुत ही जर्जर अवस्था में होने के कारण इस वर्ष के आरईओ फंड से पारित किया गया है. इस अवसर पर क्षेत्र के जिला परिषद चंद्रावती महत्व, झामुमो जिला सचिव सुनील महतो और स्थानीय मुखिया सुनील मुंडा और वार्ड सदस्य भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details