झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: बस्ती के दो घरों में लगी आग, सामान जलकर हुआ खाक

By

Published : Apr 3, 2020, 10:47 AM IST

जमशेदपुर के दो कच्चे घरों में आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया. जिसके बाद दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

Fire in two houses of the colony in jamshedpur
बस्ती के दो घरों में लगी आग

जमशेदपुर: जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में दो कच्चे घरों में आग लगने से घर का सामान जलकर राख हो गया है. दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया है. मौके पर पहुंची बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इस आगजनी में कोई हताहत नही हुआ है. आग लगने का कारणों का पता लगाया जा रहा है.

बस्ती के दो घरों में लगी आग

बता दें कि बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सीपीटोला मनसा मंदिर के पास अचानक एक कच्चा मकान में आग लगने से घर का सामान जल कर राख हो गया है और देखते ही देखते आग पास के घर में भी फैल गई. जिससे उस घर का सामान भी जल गया है. जिसके बाद दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया है. इस घटना में कोई हताहत नही हुआ है. वहीं, घटना के वक्त घर वाले घर से बाहर थे.

ये भी पढ़ें- युवक ने कई लड़कियों की तस्वीर को कोरोना पॉजिटिव बता किया वायरल, DGP ने लिया संज्ञान

जानकारी के मुताबिक सीपीटोला मनसा चौक के पास बस्ती में पावर कट होने के कारण बस्ती वाले अपने घर से बाहर थे. इस दौरान अचानक एक कच्चे मकान से निकलती आग की लपटें देख लोग आग बुझाने दौड़े घटना के वक्त घर मे कोई नही था. बस्ती वालों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी और खुद आग बुझाने में जुट गए. इधर, पुलिस घटनास्थल पहुंची थोड़ी देर बाद दमकल की गाड़ी भी पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी राजेश सिंह ने बताया है कि दो घर में आग लगी है, सामान जलकर राख हो गया है.दमकल के आने से पहले स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया है. आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है. लेकिन कोई हताहत नही हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details