झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

यहां सन्नाटे के साए में गार्ड से करता है लाश की डिमांड, फिर वो अंधेरी सड़कों पर हो जाता है गायब

लौहनगरी के पॉश इलाके बिष्टुपुर में आधी रात के बाद रात की सुरक्षा में तैनात रहने वाले नाइट गार्ड डर और दहशत में हैं. कई गार्डों ने रात की ड्यूटी तक छोड़ दी है. उनका कहना है कि एक सफेद रंग की कार में सवार महिला और पुरूष हर दिन आधी रात के बाद आते हैं और श्मशान घाट के बारे में पूछते हुए लाश की मांग करते हैं.

By

Published : Feb 16, 2019, 2:49 PM IST

जमशेदपुर की विरान सड़कें

जमशेदपुर: बिष्टुपुर में इन दिनों रात की सुरक्षा में लगे नाइट गार्ड डरे सहमे हैं. कई गार्डों ने ड्यूटी तक जाना बंद कर दिया है. कारण ऐसा है कि अब पूरा शहर भी इस वारदात के बाद सहम सा गया है. यहां आधी रात के बाद होती है लाश की डिमांड.

देखें वीडियो

आधी रात के बाद ऐसी वारदात
लौहनगरी के पॉश इलाके बिष्टुपुर में आधी रात के बाद कुछ ऐसा हो रहा जिससे रात में सुरक्षा करने वाले खुद की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं. डर ऐसा कि आप भी सुन हैरान रह जाएंगे. आइए हम बताते हैं क्या हो रहा इन दिनों जमशेदपुर की सड़कों पर.दरअसल, यहां बिना नंबर की कार में सवार शख्स नाइट गार्ड से पूछते हैं कि श्मशान कहां है, बॉडी मिलेगा क्या. इससे बिष्टुपुर इलाके पर स्थित मॉल दुकान और मकान की सुरक्षा में तैनात नाइट गार्ड दहशत में हैं.

डर के साए में नाइट गार्ड
यहां आधी रात के बाद मुख्य सड़क पर बिना नंबर की सफेद रंग की चमचमाती एक कार नाइट गार्ड के पास आती है और उसमें बैठे लोग श्मशानघाट का पता पूछते हैं, और पूछते हैं कि बॉडी मिलेगा क्या. पिछले एक सप्ताह से रात में अलग-अलग जगहों पर ड्यूटी में तैनात नाइट गार्ड डर के साए में ड्यूटी कर रहे हैं.

सफेद रंग की कार
इधर, नाइट गार्ड ने बताया कि सफेद रंग की कार में एक महिला के साथ तीन पुरुष भी रहते हैं और वो कार से उतरते नहीं. कभी-कभी तो जबरन कार में बैठाने का प्रयास भी करते हैं और शोर मचाते ही भाग जाते हैं. इससे ड्यूटी करने वाले कई नाइट गार्ड अब काम पर भी आना बंद कर दिए हैं. हालांकि नाइट गार्ड इस मामले में बिष्टुपुर थाना में सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें-चेक का क्लोन बनाकर लाखों की कर रहे थे हेराफेरी, पुलिस ने चार को दबोचा


पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस मामले में बिष्टुपुर थाना प्रभारी श्रीनिवास ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से नाइट गार्ड से आधी रात में श्मशान घाट का पता पूछा जा रहा है और अलग-अलग सवाल किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि नाइट गार्ड के लोकेशन पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला भी गया, लेकिन उसमें कार नजर नहीं आई है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कई नाइट गार्ड ने अपनी आपबीती सुनाई है. वो डरे हुए भी हैं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details