झारखंड

jharkhand

शादी का झांसा देकर 15 साल तक करता रहा यौन शोषण, अब कर रहा दूसरी शादी

By

Published : Feb 20, 2020, 8:06 PM IST

कदमा थाना क्षेत्र की एक युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने मामले को लेकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

Jamshedpur Police Station, Kadma Police Station Jamshedpur, Exploitation of woman, जमशेदपुर थाना, कदमा थाना जमशेदपुर, महिला का शोषण, शादी का झांसा
कॉन्सेप्ट इमेज

जमशेदपुर: कदमा थाना क्षेत्र की एक युवती ने बिरसा नगर के रहने वाले महेंद्र साहू नाम के युवक पर शादी कर अब मुकरने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने महेंद्र साहू पर दूसरी शादी की तैयारी करने का भी आरोप मढ़ा है.

15 साल से था संबंध

पीड़ित के अनुसार, आरोपी युवक से उसका बीते 15 साल से संबंध हैं. पीड़ित ने बताया कि महेंद्र ने शादी का भरोसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया. महिला का दावा है कि महेंद्र ने उससे 11 नवंबर 2015 को मंदिर में शादी की है और दोनों की शादी की जानकारी महेंद्र के परिवारवालों को भी है. लेकिन शादी के बाद भी वह उसे साथ ले जाने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें-लालू को दिल्ली भेजने को लेकर तेज हुई तैयारी, स्वास्थ्य जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का होगा गठन

न्याय की गुहार

युवती ने बताया कि हाल ही में उसे जानकारी मिली कि वह शादी कर रहा है. इसकी पुष्टि के लिए जब वो महेंद्र के घर गई तो उसके परिवारवालों ने उसे धमकी देकर घर से निकाल दिया. पीड़ित के अनुसार, इस संबंध में महिला थाना में मामला भी दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से उसने एसएसपी कार्यालय आकर न्याय की गुहार लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details