झारखंड

jharkhand

डॉक्टर ने लोगों से की अपील, तबीयत खराब होने पर डरें नहीं, अस्पताल आएं

By

Published : Mar 24, 2020, 7:34 PM IST

झारखंड में कोरोना को लेकर 31 मार्च तक लॉकडाउन की घोषणा के बाद शहर में सन्नाटा देखने को मिल रहा है. वहीं इसे लेकर डॉक्टर्स भी लोगों को जागरुक करने में लगे हैं.

Doctors spoke about Corona
झारखंड में कोरोना वायरस

जमशेदपुर: झारखंड में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है. जमशेदपुर के सदर अस्पताल में डॉक्टर की टीम 24 घंटे अलर्ट है. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक ने बताया कि अस्पताल में पूरी व्यवस्था की गई है, उन्होंने अपील की है कि तबीयत खराब होने पर डरे नहीं, छुपाये नहीं, अस्पताल में आकर अपना जांच करायें.

वीडियो में देखिए पूरी रिपोर्ट

झारखंड में कोरोना को लेकर 31 मार्च तक लॉकडाउन की घोषणा के बाद शहर में सन्नाटा देखने को मिल रहा है. वहीं स्वास्थ्य सेवा देने वाले डॉक्टर पूरी तरह अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. जमशेदपुर के खासमहल स्थित सदर अस्पताल में कोरोना को लेकर पूरी तैयारी की गई है. अस्पताल के ओपीडी के अलावा डॉक्टर अपने-अपने चेंबर में तैनात हैं. अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है.

पढ़ें-कोरोना इफेक्ट: रांची में पशुओं के चारा को लेकर मारामारी की नौबत, पशुपालक परेशान

कोरोना के संदिग्ध के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. वहीं अन्य दिनों की अपेक्षा अस्पताल में आने वाले मरीजों की संख्या में कमी देखी जा रही है. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ आरएन झा ने बताया कि कोरोना को देखते हुए अस्पताल में डॉक्टर 24 घंटे अलर्ट हैं. उन्होंने अपील की है कि अगर किसी की तबीयत खराब होती है तो वो डरे नहीं, संकोच ना करे अस्पताल आकर अपना जांच कराये. कोरोना से डरने की नहीं उससे बचने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details