झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से देवेंद्र सिंह को मिला टिकट, नामांकन करने के बाद सरयू राय पर करेगी कार्रवाई

By

Published : Nov 18, 2019, 5:35 AM IST

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्यासी देवेंद्र सिंह को टिकट मिला. जिसके बाद जिला पार्टी कार्यालय में उनका स्वागत किया गया. जहां जिला अध्यक्ष ने बताया कि जमशेदपुर के चारों विधानसभा प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी. वहीं, सरयू राय के नामांकन करने के बाद केंद्र नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व कार्रवाई करेगी.

देवेंद्र सिंह को मिला टिकट

जमशेदपुर: विधानसभा चुनाव में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट के लिए बीजेपी के कद्दावर नेता देवेंद्र सिंह को टिकट मिलने के बाद वे साकची स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे. जहां जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया. बता दें कि देवेंद्र सिंह पहली बार भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें- पूर्वी क्षेत्र में सरयू के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद JMM ने दिया समर्थन, कहा- अन्य विपक्षी दल भी दें उनका साथ

वहीं, जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि इस बार विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. जमशेदपुर महानगर अंतर्गत चारों विधानसभा पोटका, जमशेदपुर पूर्वी, जमशेदपुर पश्चिम और जुगसलाई विधानसभा के प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सरयू राय के नामांकन किए जाने के बाद केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व पूरे मामले को देखते हुए कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details