झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में DC ने चेक पोस्ट और क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर लॉकडाउन घोषित किया गया है. लॉकडाउन का अनुपालन कराने हेतु जिले में विभिन्न स्थानों पर चेकपोस्ट का निर्माण किया गया है. इसी क्रम में आज उपायुक्त रविशंकर शुक्ला द्वारा रांची-टाटा मार्ग में पारडीह स्थित चेकनाका का निरीक्षण किया गया.

DC inspects check post and quarantine center in Jamshedpur
जमशेदपुर में DC ने चेक पोस्ट और क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

By

Published : May 1, 2020, 10:12 PM IST

Updated : May 24, 2020, 3:28 PM IST

जमशेदपुर: निरीक्षण के दौरान तैनात दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. उपायुक्त ने चेकनाका में प्रतिनियुक्त टीम को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर एहतियात बरतते हुए वाहनों के सघन जांच की बात कही. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए चेकनाका पर सभी आने-जाने वालों की सघन जांच अत्यावश्यक है. इस दौरान उपायुक्त ने मानगो नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत कौशल विकास केंद्र, पारडीह में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का भी निरीक्षण किया और उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया.

इस मौके पर उपायुक्त ने क्वॉरेंटाइन में रह रहे लोगों से भी मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के अनुपालन का निर्देश दिया. उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर उठाये जा रहे कदमों में जिलेवासी और कई क्वॉरंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों से सहयोग की अपेक्षा है.

इससे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव की मुहिम सफलतापूर्वक जारी रहे. उपायुक्त ने कहा कि लॉकडाउन की अवधि में विधि व्यवस्था के संधारण और कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के प्रति जिला प्रशासन तत्पर है. जिला प्रशासन की पूरी टीम सजगता से कार्य कर रही है. उपायुक्त के निरीक्षण के दौरान मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय उपस्थित रहे.

Last Updated : May 24, 2020, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details