झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: दबंग दिखा रहे कानून को ठेंगा! महिलाओं पर सरेआम कसते हैं फब्तियां

जमशेदपुर में दबंग लगातार कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामले में राजू सिंह नाम के व्यक्ति पर आरोप लगा है कि वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिलाओं पर फब्तियां कसता है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब महिलाएं सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल करने जाती हैं तो ये वहां पहुंच जाते हैं और लगातार फब्तियां कसते हैं. यही नहीं जब बस्ती वाले इसका विरोध करते हैं तो वह उनके साथ मारपीट करने लगते हैं.

By

Published : Jul 14, 2019, 11:29 AM IST

एसपी के पास शिकायत करने पहुंचे लोग

जमशेदपुर: बागबेड़ा पंचायत के गोसाई टोला की महिलाएं बेहद परेशान हैं. उनकी परेशानी का सबब स्थानीय दबंग हैं जो अक्सर उनपर फब्तियां कसते हैं. यही नहीं जब ग्रामीणों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दबंग मारपीट करने लगे, जिसके बाद महिलाओं ने इसकी शिकायत एसपी से की है.

पूरी खबर देखें

एक तरफ जहां सरकार स्वच्छता अभियान के तहत शौचालय बनवाने के लिए लोगों को जागरूक करने के प्रयास में लगी है. वहीं कुछ असमाजिक तत्व इन प्रयासों को विफल करने की कोशिश कर रहे हैं. दबंग राजू सिंह नाम के व्यक्ति पर ग्रामीणों ने आरोप लगया है कि वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर लगातार महिलाओं को परेशान करता है और उन पर फब्तियां कसता है. लोगों का कहना है कि महिलाएं जब सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल करने जाती हैं तो ये दबंग घटिया हरकत करते हैं. यही नहीं, उनका विरोध करने पर वह बस्ती के लोगों के साथ मारपीट भी करते हैं.

मामले की जानकारी जब एसपी सुभाष चंद्र को दी गई तो उन्होंने लोगों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. दोषियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details