झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बंदूक की नोक पर दो लाख के जेवर की लूट, गृहस्वामी को किया घायल

जमशेदपुर में अपराधियों ने एक घर से दो लाख के जेवर लूट लिए. इस दौरान उन्होंने घर के मुखिया के साथ मारपीट कर घायल कर दिया और चलते बने.

By

Published : Jun 4, 2019, 2:53 PM IST

घर दिखाती पीड़िता

जमशेदपुर: जिले के सोनारी थाना क्षेत्र अंतर्गत नर्स क्वॉटर के पास अज्ञात अपराधियों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. मामले में थाना प्रभारी ने बताया है कि चार की संख्या में अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

लूट की जानकारी देती पुलिस और पीड़िता

जानकारी के अनुसार काशी राव के घर अज्ञात अपराधी दीवार फांद कर कमरे में सोए राव दंपति को अपने कब्जे लेकर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. इस घटना में काशी राव को चोट भी आई है, जिन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. सुबह परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, पीड़िता वी राजेश्वरी ने बताया है कि चार की संख्या में अपराधी कमरे में घूसकर उनका मुंह दबा दिया और सिर पर बंदूक सटा दिया. उनके गले से सोने का चैन, नाक और कान में पहने जेवर ले लिए.

ये भी पढ़ें-केंद्रीय मंत्री के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, राहुल गांधी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

अपराधियों ने दूसरे कमरे में सोई बहू और बेटे के कमरे को बाहर से बंद कर उसके पति को पीटकर घायल कर दिया. उसके बाद अपराधी फरार हो गए. इस घटना में तीन हजार रुपए नगद और लगभग दो लाख के जेवर की लूट हुई है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए मोहल्ले में लगे सीसेवटीवी फुटेज खंगाल रही है. सोनारी थाना प्रभारी नरेश सिन्हा ने बताया है कि चार की संख्या में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है मामले में आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details