झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कोरोना संकट: टाटा स्टील कर्मचारियों के लिए पूरी तरह से सतर्क, ग्रीन जोन में है जमशेदपुर

टाटा स्टील पूर्व की तरह ही लॉकडाउन के नियमों के तहत संचालित होगी. टाटा स्टील प्रबंधन ने कहा कि पहले से ज्यादा सचेत होकर प्लांट में काम किया जाएगा. बता दें कि जमशेदपुर ग्रीन जोन में है.

By

Published : May 2, 2020, 7:53 PM IST

Jamshedpur Tata Steel, Jharkhand Lockdown, Corona Crisis, Tata Steel Plant, जमशेदपुर टाटा स्टील, झारखंड लॉकडाउन, कोरोना संकट, टाटा स्टील प्लांट
टाटा स्टील जमशेदपुर

जमशेदपुर: शहर में एक भी कोरोना के मरीज मिलने की पुष्टि नहीं हुई है. कोरोना के मरीज और संदिग्धों के आधार पर जारी लिस्ट में जमशेदपुर ग्रीन जोन में है. ग्रीन जोन वाले शहरों में लागू लॉकडाउन में कई नई तरह की छूट दी गई है. इसका लाभ आम लोगों को होगा. लेकिन टाटा स्टील लॉकडाउन के इस तीसरे चरण में भी पूरे एहतियात के साथ पहले लॉकडाउन की तरह संचालित होगी.

पहले से ज्यादा सचेत

ग्रीन जोन में शामिल होने और छूट मिलने के बाद यह आशा थी कि कंपनी के कुछ कार्यालय, कॉरपोरेट ऑफिस खुल सकती हैं. प्लांट आने वाले कर्मचारियों की संख्या में वृद्धि हो सकती है. लेकिन टाटा स्टील प्रबंधन ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. बल्कि पहले से ज्यादा सचेत होकर प्लांट में काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-झारखंड में बदला मौसम का मिजाज, हुई जोरदार बारिश

प्रोडक्शन वर्क को चालू रहेगा

बता दें कि कंपनी में पहले ही यह नियम लागू कर दिया गया है कि बिना मास्क के कर्मचारियों को एंट्री नहीं मिलेगी. कंपनी 17 मई तक लागू लॉकडाउन को पालन करते हुए अपने प्रोडक्शन वर्क को चालू रखेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details