झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 15, 2020, 1:45 PM IST

ETV Bharat / city

युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साकची गोलचक्कर के पास पीएम मोदी का पुतला दहन कर गैस की कीमतों में बढ़ोतरी पर विरोध जताया. युवा कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

Jharkhand Congress, Congress protests, protests in Jamshedpur, झारखंड कांग्रेस, कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, जमशेदपुर में विरोध प्रदर्शन
जमशेदपुर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

जमशेदपुर: रसोई गैस और रेल किराये में बढ़ोतरी को लेकर देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इधर, जमशेदपुर में युवा कांग्रेस ने साकची गोलचक्कर के पास पीएम मोदी का पुतला दहन कर गैस की कीमतों में बढ़ोतरी पर विरोध दर्ज कराया.

देखें पूरी खबर

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

जमशेदपुर में युवा कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और विरोध में पीएम मोदी का पुतला भी फूंका गया. जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता ने बताया कि एक तरफ केंद्र सरकार प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गैस देने का दंभ भरती है. तो दूसरी तरफ रसोई गैस के प्रति सिलेंडर 144 बढ़ाकर परिवार पर आर्थिक बोझ डालती है.

ये भी पढ़ें-नेशनल रिकॉर्ड होल्डर केटी इरफान से ईटीवी भारत की खास बातचीत, कहा- भारत के लिए जीतूंगा

'परिवार का आर्थिक बजट डगमगा गया है'

रेल किराया भी बढ़ा दिया गया है. विरोध दर्ज करते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की गई थी. वहीं केंद्र सरकार से अविलंब रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि वापस लेने की मांग की गई. वर्तमान में एक सिलेंडर की कीमत लगभग एक हजार रुपए तक लोगों को चुकाना पड़ रहा है, जिससे साधारण परिवार का आर्थिक बजट डगमगा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details