झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

SE रेलवे को मिलेंगी कई योजनाओं की सौगात, 4 मार्च को CM रघुवर दास करेंगे उद्घाटन

दक्षिण-पूर्व रेलवे का चक्रधरपुर रेल मंडल विभिन्न स्टेशनों के लिए कई यात्री सुविधाएं और आधारभूत संरचनाएं प्रदान करने जा रही है. इन योजनाओं का उद्घाटन राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे.

By

Published : Mar 3, 2019, 8:32 AM IST

देखिए पूरी खबर

जमशेदपुरः मुख्यमंत्री रघुवर दास 4 मार्च को टाटानगर स्टेशन से कई योजनाओं का शुभारंभ करेंगे. इसमें दक्षिण-पूर्व रेलवे के जीएम समेत अन्य अधिकारी भी शामिल होंगे. कार्यक्रम को लेकर रेलवे के द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

देखिए पूरी खबर

जानकारी अनुसार दक्षिण-पूर्व रेलवे का चक्रधरपुर रेल मंडल विभिन्न स्टेशनों के लिए कई यात्री सुविधाएं और आधारभूत संरचनाएं प्रदान करने जा रही है. इन योजनाओं का उद्घाटन राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे. इनमें राजखरसावां-चाईबासा डोंगो पोसी के बीच 75 किलोमीटर के बीच बनी नई तीसरी लाइन सहित अन्य योजना शामिल है.

इस संबंध में दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य प्रवक्ता संजय घोष ने बताया कि आगामी 4 मार्च को टाटानगर में लिफ्ट और एक्सलेटर, टाटानगर-सिनी और चक्रधरपुर में 1.2 मेगावाट का सौर पैनल और जमशेदपुर के सासंद विद्युत वरण महतो के सांसद निधि से टाटानगर स्टेशन में नए स्टेनलेस स्टील की कुर्सियों का उद्घाटन मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे.

इसके अलावा कैन्दपोसी और पाड्राशाली स्टेशन पर नए पैदल ऊपरी पुल, आदित्यपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1 और 2 का विस्तार, डागोआपोसी में विभिन्न स्टेशनों पर RDSO मानो प्लेटफॉर्म शेल्टर का भी उद्घाटन करेंगे. वहीं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे के जीएम सहित अन्य पदाधिकारी सोमवार की सुबह जमशेदपुर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details