झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

CM रघुवर दास पुत्र वधू को लेकर पहुंचे जमशेदपुर, लेकिन बहू और बेटे घर की जगह पहुंचे होटल, जाने क्यों

रघुवर दास सुरक्षाबलों के घेरे से अपनी नवविवाहिता पुत्रवधू के साथ टाटानगर से बाहर निकले. लेकिन दिन शनिवार होने के कारण बहू पूर्णिमा अपने ससुराल नहीं गई.

By

Published : Mar 9, 2019, 11:03 PM IST

CM रघुवर दास पुत्र वधू को लेकर पहुंचे जमशेदपुर

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने बेटे ललित दास और बहू पूर्णिमा को लेकर बारातियों के संग टाटानगर लौटे. लेकिन दिन शनिवार होने के कारण बहू पूर्णिमा अपने ससुराल नहीं गई. बिष्टुपुर स्थित होटल अलकोर में ललित दास अपनी पत्नी के संग ठहरे हैं.

बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे की शादी छत्तीसगढ़ के रायपुर के रहने वाले भागीरथ साहू की बेटी पूर्णिमा साहू के साथ 8 मार्च को संपन्न हो गया. जिसके बाद वो लोग विवाह के बाद साउथ बिहार एक्सप्रेस से टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचे. जहां जिला उपायुक्त अमित कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे के अलावा अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. वहीं, स्टेशन परिसर में आरपीएफ जीआरपी और जिला पुलिस बल भारी संख्या में तैनात थे.

CM रघुवर दास पुत्र वधू को लेकर पहुंचे जमशेदपुर

रघुवर दास सुरक्षाबलों के घेरे से अपनी नवविवाहिता पुत्रवधू के साथ टाटानगर से बाहर निकले. जहां पहले से ही दूल्हा-दुल्हन के लिए सजी हुई कार खड़ी थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास बारातियों के संग टाटानगर स्टेशन से एग्रिको स्थित अपने आवास के लिए रवाना हुए. वहीं, दिन शनिवार होने के कारण ललित दास अपनी पत्नी पूर्णिमा के साथ घर नहीं गए हैं और बिष्टुपुर के होटल में ठहरे हैं. 10 मार्च को शुभ मुहूर्त में सुबह बहू पूर्णिमा का अपने ससुराल में प्रवेश होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details