झारखंड

jharkhand

बॉलीवुड की बोल्ड तनुश्री का जन्मदिन आज, चुमकी के लिए चाचा-चाची ने काटा केक

By

Published : Mar 19, 2019, 10:20 AM IST

Updated : Mar 19, 2019, 12:39 PM IST

तनुश्री दत्ता के जन्मदिन पर जमशेदपुर में उनके चाचा-चाची ने केक काटा

तनुश्री दत्ता

जमशेदपुर: बॉलीवुड में Me too बयान से धमाका मचाने वाली तनुश्री दत्ता ने भले ही मेन स्ट्रीम बॉलीवुड फिल्मों को अलविदा कह दिया हो. लेकिन अपनी फिल्मों में इनकी चमक अब भी बरकार है. अपनी बोल्ड एक्टिंग से सुर्खियां बटोरने वाली तनुश्री का आज 35वां जन्म दिन है. जन्मदिन के अवसर पर उसके चाचा-चाची ने केक काटकर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी.

तनुश्री का जन्म 19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में हुआ था. सोनारी में रहने वाले तपन दत्ता की बड़ी बेटी तनुश्री का जन्म टीएमएच अस्पताल में हुआ था. डीबीएमएस स्कूल में दसवीं तक पढ़ने के बाद तनु ने पुणे जाकर प्लस टू की पढ़ाई की और फिर मिस इंडिया की तैयारी करने लगी.

देखें वीडियो.

2004 में जीता मिस इंडिया का खिताब
2004 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता और सुर्खियों में आईं. अपनी बोल्ड अदाओं से तनुश्री जल्द ही रुपहले पर्दे पर छा गईं. हालांकि, उनका फिल्मी करियर काफी छोटा रहा. पिछले 8 सालों से लाइमलाइट से दूर रहने के बाद फिलहाल उनकी शॉर्ट फिल्म इंप्रेशन रिलीज हुई है. कुछ दिनों से ये भी कहा जा रहा था कि तनु राजनीति में उतर सकती हैं. हालांकि उनके चाचा ने इसे महज एक अफवाह करार दिया.

चाचा-चाची प्यार से बुलाते थे चुमकी
तनुश्री के चाचा चाची को तनुश्री की फिल्मों का इंतजार रहता है और वह उसकी मुस्कुराहट को देखना पसंद करते हैं. उनके जन्मदिन पर उनके चाचा संजय नंदी और चाची अपर्णा नंदी ने अपने घर में केक काटकर सेलिब्रेट किया. तनुश्री की चाची अपर्णा नंदी ने केक काटकर एक दूसरे को खिलाते हुए चुमकी की तस्वीर को केक खिलाई और बधाई दी. चाची अपर्णा नंदी ने बताया कि तनुश्री उन्हें सोना चाची कहकर बुलाती थी.

तनुश्री के चाचा संजय नंदी ने बताया कि चुमकी को बचपन से बहुत ही शांत स्वभाव की हैं. उनके जन्मदिन पर उनके चाचा-चाची और भाई उनकी बेहतर भविष्य की कामना करते हुए. ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी.

Last Updated : Mar 19, 2019, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details