झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बीजेपी की विजय संकल्प कार्यक्रम, जयंत सिन्हा ने कहा- कांग्रेस सत्ता में आती है मेवा खाने

बीजेपी ने विजय संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया. जहां से लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर बिगुल फूंका.इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जमकर विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में जो पिछली सरकार थी उसके लिए सत्ता बस मेवा था, जनता के विकास से उनका कोई नाता नहीं था.

By

Published : Mar 25, 2019, 12:09 PM IST

बीजेपी की विजय संकल्प कार्यक्रम

जमशेदपुर: बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन प्रेक्षागृह में बीजेपी ने विजय संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया. जहां से लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर बिगुल फूंका. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने शिरकत की.

बीजेपी की विजय संकल्प कार्यक्रम

रविवार को जमशेदपुर में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के कार्यक्रमों की शुरुआत की. सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जमकर विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में जो पिछली सरकार थी उसके लिए सत्ता बस मेवा था, जनता के विकास से उनका कोई नाता नहीं था. साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की उपल्बधियां गिनाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार को सत्ता का लोभ नहीं है, हम देश की जनता के विकास के लिए काम करते हैं.

जयंत सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कमाई के लिए आई थी और बीजेपी सरकार काम करने के लिए सत्ता में आती है. कांग्रेस सरकार जो काम 60 वर्षों में नहीं कर पाई वो काम बीजेपी ने 7 महीने में कर दिखाया.

कार्यक्रम में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. जयंत सिन्हा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर बीजेपी की उपलब्धियों को बताने को कहा. वहीं, भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो ने भी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details