झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 9, 2020, 2:01 PM IST

ETV Bharat / city

जमशेदपुरः कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या देख प्रशासन हुई सख्त, चलाया जागरूकता अभियान

जमशेदपुर में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन सख्त हो गई है. इसे लेकर शहर के सभी थाना क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. आम जनता और दुकानदारों से नियम का पालन करने की अपील की जा रही है, नहीं मानने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

Awareness campaign regarding Corona in Jamshedpur
पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

जमशेदपुर: झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. आंकड़ा 3 हजार के पार हो चुका है, जिसमें पूर्वी सिंहभूम में संक्रमितों की संख्या 500 के पार है. कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त के नेतृत्व में अहम बैठक की, जिसमें कई निर्णय लिए गए हैं. अहम बैठक के बाद सभी थाना क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया गया है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि शहर के सभी थाना क्षेत्र में माइक के जरिए प्रचार-प्रसार कर आम जनता को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क पहनने और बिना काम के बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है. देर रात तक चलाए गए इस अभियान में पुलिस अधिकारियों ने खुद दुकानों में जाकर दुकानदारों को नियम का पालन करने की अपील की और दुकानदारों को कहा कि अब नियम का उल्लंघन करते दिखे जाने पर कार्रवाई की जाएगी और दुकानों को सील कर दिया जाएगा. इस दौरान फुटपाथ के दुकानदारों को भी भीड़ न लगाने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें-गोड्डा: खेत में नजर आईं विधायक दीपिका पांडेय, महिलाओं के साथ की धान की बुआई

अभियान के दौरान डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर आलोक रंजन ने बताया कि शहर में कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है, जिसे देखते हुए जनता को जागरूक किया जा रहा है. उन्हें कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि दुकानदारों को अभी समझाया गया है अगर वो नहीं माने और नियम का उल्लंघन करते पाए गए तो उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details