झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

लाॅकडाउन से प्रभावित गरीबों को मुफ्त भोजन की व्यवस्था, दोपहर और शाम में मिलेगा भोजन

जमशेदपुर में भाजपा नेता सुशील शर्मा ने स्व लादुराम जोशी ट्रस्ट के नाम से गरीबों के बीच मुफ्त में भोजन की व्यवस्था की है. इस संकट के समय में गरीबों और जरूरतमंदों को भुख से परेशानी न हो इसके लिए यह व्यवस्था की गई है.

By

Published : Mar 27, 2020, 2:58 PM IST

arrangement of free food to the poor affected by the lockdown in jamshedpur
गरीबों को मुफ्त भोजन की व्यवस्था

जमशेदपुरः कोरोना वायरस को लेकर जहां दुनिया भर में त्राहिमाम है. इसका असर भारतवर्ष में दिखने लगा है. कोरोना वायरस रोकने के लिए देश में लाॅकडाउन चल रहा है. इस दौरान रोजगार के लिये गये मजदूर अलग-अलग जगहों में फंसे हैं, वापसी नहीं कर पा रहे हैं. इस वजह से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यही हाल झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में भी है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-COVID-19: झारखंड के लिए अच्छी खबर, राज्य में कोरोना के एक भी मरीज नहीं

परिस्थितियों को देखते हुए चाकुलिया के समाजसेवी सह भाजपा नेता सुशील शर्मा उर्फ मुन्ने जोशी, स्व लादुराम जोशी ट्रस्ट के नाम से गरीबों के बीच मुफ्त में भोजन की व्यवस्था की है. यहां मोदी अन्न भंडार खोला गया है. लाॅकडाउन अवधि में दोपहर और शाम को भोजन की व्यवस्था की गई है. सुशील शर्मा ने उर्फ मुन्ने जोशी ने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान किसी गरीब को भुख से परेशानी न हो इसके लिए भोजन की व्यवस्था की गई है. उनका प्रयास होगा की ग्रामीण क्षेत्र में पंचायत वार मोदी अन्न भंडार खोला जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details