झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

स्टिंग में फंसे AAP के उम्मीदवार, कर रहे थे 50 लाख की डील

ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात करने वाली आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिनेश महतो का स्टिंग ऑपरेशन में एक आपत्तिजनक ऑडियो क्लिप सामने आया है. इसके बाद से पार्टी की प्रदेश कमेटी में हड़कंप मच गया है. इस मामले पर जमकर राजनीति भी हो रही है.

By

Published : Apr 12, 2019, 6:29 AM IST

दिनेश महतो, आप प्रत्याशी


जमशेदपुर: जमशेदपुर सीट से आम आदमी पार्टी के घोषित उम्मीदवार दिनेश महतो का आपत्तिजनक ऑडियो क्लिप सामने आने पर कोहराम मच गया है. इस पार्टी की जांच कमेटी ने पीएसी को रिपोर्ट भेज कर पार्टी से निष्कासित करने की अनुशंसा की है.

देखें पूरी खबर.

लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने आरटीआई कार्यकर्ता दिनेश महतो को अपना उम्मीदवार बनाया था. पूरे मामले की जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया है कि उन्हें दिनेश महतो का स्टिंग ऑपरेशन में पैसे के लेनदेन का एक आपत्तिजनक ऑडियो क्लिप मिला है. जिसमें दूसरी पार्टी के लिए काम करने की बात सामने आ रही है और इस एवज में पचास लाख का डील की बात कही गई है. 25 लाख एडवांस में देने की बात कही गई है, उन्होंने बताया कि मामला सामने आने पर दिनेश महतो से संपर्क किया गया लेकिन दिनेश महतो प्रदेश कमेटी के किसी भी पदाधिकारी का फोन नहीं उठा रहे हैं और ना ही सामने आ रहे हैं.

बता दें कि इस वायरल ऑडियो में विधुत वरण महतो के समर्थन में काम करने के लिए पैसे की मांग थी. वहीं महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन ने कहा कि पूरे मामले की जांच होनी चाहिए और इसकी शिकायत आयोग से भी की जाएगी. इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय ने कहा कि कांग्रेस जात,धर्म की राजनीति नहीं करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details