झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: घर वालों ने नहीं दी बाइक, नाबालिग ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

जमशेदपुर में एक नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि बाइक नहीं मिलने के कारण उसने यह कदम उठाया.

By

Published : May 15, 2020, 2:20 PM IST

Updated : May 15, 2020, 5:25 PM IST

minor committed suicide
छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जमशेदपुर: शहर में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घर वालों ने बाइक खरीद कर नहीं दी थी. इसलिए उसने फांसी लगा ली.

जानकारी के अनुसार मानगो थाना अंतर्गत चटाई कॉलोनी के एक नाबालिग छात्र ने गुरुवार की दोपहर बाइक खरीद कर नहीं देने पर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन छात्र को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे, मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद मौत की खबर मिलते ही युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना के बारे में मृतक के छोटे भाई ने बताया कि वह खेलने गया हुआ था और उसकी मां मानगो पोस्ट ऑफिस रोड में घर का काम करने गई थी. घर पर नानी और भाई मौजूद थे. नानी खाना बना रही थी और भाई अपने कमरे में था. जब मैं खेलकर घर पहुंचा, तो देखा कि मोबाइल पर गाना बज रहा है और भाई फंदे से लटका हुआ है. जिसके बाद मैंने इसकी सूचना आस-पड़ोस समेत फोन कर मां को दी. वहीं, एमजीएम अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- गुरुवार को मिले 22 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 203

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने मां के बयान पर थाने में आत्महत्या का मामला दर्ज किया.

Last Updated : May 15, 2020, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details