झारखंड

jharkhand

योगी आदित्यनाथ का फोनी चक्रवात की वजह से हजारीबाग दौरा रद्द, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया संवाद

By

Published : May 3, 2019, 8:38 PM IST

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में 9 मई को मतदान होना है. ऐसे में सारे राजनीतिक पार्टियां पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में हैं और स्टार प्रचारकों का आने का सिलसिला भी जारी है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ का हजारीबाग आना फोनी चक्रवात की वजह से रद्द हो गया. जबकि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से संवाद किया.

योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

हजारीबाग: जिले में बीजेपी के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहीं पहुंच सके. फोनी चक्रवात के कारण कार्यकर्म रद्द हो गया, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हजारीबाग की जनता के साथ संवाद स्थापित किया. इस दौरान लोगों में उत्साह की कमी नहीं देखी गई.

देखें पूरी खबर

इस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यस से योगी आदित्यनाथ ने जमकर जयंत सिन्हा की तारीफ की. उन्होंने केंद्र सरकार की योजना के बारे में लोगों को बताया. उन्होंने हजारीबाग वासियों से अपील की कि भाजपा को वोट दें.

ये भी पढ़ें-'फोनी' ने बदला रांची के मौसम का मिजाज, दक्षिणी झारखंड में चक्रवात को लेकर विशेष अलर्ट

योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिक्र किया और कहा कि हमारे 40 जवान शहीद हुए हैं. आतंकवाद का खात्मा करने के लिए मोदी सरकार दृढ संकल्पित है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ही यह कर सकती है. उन्होंने कहा कि जयंत सिन्हा हजारीबाग में जिस तरह से भगवान राम की मंदिर बनाने के लिए योजना बना रहे हैं, ठीक उसी प्रकार अयोध्या के लिए भी योजना बनाई जा रही है.

दूसरी ओर जयंत सिन्हा ने विश्वास दिलाया कि जिस तरह से 5 साल हजारीबाग की जनता के लिए उन्होंने सेवा की है, इस बार भी अगर जनता सांसद बनाकर उन्हें भेजते हैं, तो दिन रात क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details