झारखंड

jharkhand

नवविवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव, ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप, पति गिरफ्तार

By

Published : Jul 18, 2020, 8:40 PM IST

बड़कागांव में फंदे से लटकता एक महिला का शव मिला है. मायकेवालों ने ससुरालवालों पर दहेज के लिए गला दबाकर हत्या करने का मामला थाने में दर्ज कराया है. इधर, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

woman dead body found in hazaribag, Woman murdered in Hazaribag, Woman killed for dowry in Hazaribag, हजारीबाग में महिला का शव बरामद, हजारीबाग में महिला की हत्या, हजारीबाग में दहेज के लिए महिला की हत्या
महिला का शव

बड़कागांव, हजारीबाग: डाडी कला थाना क्षेत्र के चेपाकला गांव निवासी कोमल कुमारी नाम की महिला की गला दबाकर हत्या के बाद फांसी में लटकाने का मामला सामने आया है. रंजीत और कोमल की शादी इसी वर्ष लॉकडाउन के पूर्व हुई थी. कोमल बड़कागांव थाना क्षेत्र के नापो खुर्द निवासी बिंदल साव की बेटी है.

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घर में कोई भी सदस्य नहीं था. जब महिला की सास घर आई तो कोमल को फंदे से झूलता देखा. दूसरी ओर मायकेवालों का आरोप है कि दहेज नहीं देने पर हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है. इस संबंध में मृत महिला के पिता बिंदल साव के बयान पर मृतिका के पति रंजीत कुमार, ससुर तापेश्वर साव, देवर देवेंद्र कुमार, सास अनीता देवी और एक अज्ञात रंजीत के प्रेमिका को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना की चपेट में 179 पुलिसकर्मी, पुलिस मुख्यालय ने जारी की लिस्ट

पुलिस जांच में जुटी

इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. जबकि, पति रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि रंजीत कुमार का अन्य लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details