झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में महिला ने की आत्महत्या, पति से हुआ था मामूली विवाद

By

Published : Apr 9, 2020, 1:12 PM IST

हजारीबाग में पति-पत्नी के आपसी विवाद के कारण पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना देर रात की बताई जा रही है. पुलिस ने सुबह शव को जब्त कर लिया है. मामले की छानबीन जारी है.

Woman committed suicide in Hazaribagh
महिला ने की आत्महत्या

हजारीबागः जिले में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सदर थाना क्षेत्र के रामनगर गली नंबर 2 की है. जहां मनी कुंज में रहने वाले सौरभ कुमार की पत्नी रीमा कुमारी ने आत्महत्या कर ली. रीमा कुमारी की उम्र लगभग 26 वर्ष बताई जा रही है. रीमा रांची की रहने वाली थी. 4 साल पहले दोनों का विवाह हुआ था और उनका एक बेटा भी है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन को लेकर प्रशासन सख्त, गुमला में फिलहाल इमरजेंसी सेवाएं भी बंद

वहीं, रीमा का पति हजारीबाग मैं नौकरी करता है. जो मूल रूप से बिहार भोजपुर का रहने वाला है. घटना के बारे में उसने जानकारी दी कि बीते रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद हो गया था. जिसके बाद पत्नी अपने कमरे में सोने चली गई और पति अलग कमरे में चला गया. जब सुबह उठा तो पत्नी को छत के दीवाल पर लटका पाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, दोनों परिवार के लोगों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. घटना के बाद पति का रो-रो के बुरा हाल है. वहीं, पुलिस भी मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details