झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

व्यस्त सड़क के किनारे घंटों पड़ी रही लाश, किसी ने भी नहीं दी पुलिस को सूचना

हजारीबाग के सदर अस्पताल के पास से लवारिस शव बरामद किया गया. कहा जा रहा है कि शव रात से ही पड़ा हुआ था. जब इसकी जानकारी विधायक को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : May 21, 2019, 12:42 PM IST

लवारिस शव बरामद

हजारीबाग: जिले में लोगों की संवेदनहीनता उस समय दिखाई दी जब एक व्यक्ति का शव कई घंटों तक सड़क के किरारे पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी. हालांकि जैसे ही मामले की सूचना विधायक को मिली उन्होंने तुरंत की पुलिस को इसकी जानकारी दी और मामले में कार्रवाई करने की अपील की.

लवारिस शव बरामद

मामला हजारीबाग सदर अस्पताल गेट के ठीक बगल की है, जहां सड़क किनारे रात से दिन तक एक लवारिस शव सड़क के किनारे पड़ा रहा. लेकिन किसी ने भी इसकी सुध नहीं ली. यही नहीं मेन रोड होने के कारण जाने कितनी बार पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी आती-जाती रही. लेकिन किसी भी पेट्रोलिंग गाड़ी ने इस ओर नहीं देखा.

वहीं, जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो लोगों की नजर शव पर पड़ी और उन्होंने विधायक मनीष जायसवाल के कार्यालय को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन को जानकारी दी गई तब जाकर शव को हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details