झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग में कलयुगी पिता ने दो मासूमों को जिंदा जलाया, एक ने तोड़ा दम दूसरे का इलाज जारी

झारखंड के हजारीबाग में एक पिता ने अपने दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया. उसके बाद इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं एक का इलाज चल रहा है.

By

Published : May 21, 2019, 3:33 PM IST

Updated : May 21, 2019, 9:29 PM IST

अस्पताल में इलाज के भर्ती बच्चा

हजारीबाग: जिले के पुनाई गांव में एक पिता का क्रूर चेहरा सामने आया है. जहां पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को आग के हवाले कर दिया. जिसमें से एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तो वहीं, एक मासूम अब भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

घटना दारू थाना क्षेत्र की है, उसकी मां ने बताया कि सुबह उसके पिता कैलाश अग्रवाल ने दोनों बच्चों को बुलाया और कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल छिड़ककर माचिस जला दी. जिससे दोनों बच्चे झुलस गए साथ में पिता कैलाश अग्रवाल भी झुलस गया. दोनों बच्चों को सदर अस्पताल हजारीबाग इलाज लाया गया जहां 3 वर्षीय प्रियांशु की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, 2 वर्षीय राजा जीवन और मौत से जूझ रहा है. इस दौरान उसके घर में भी मातम सा माहौल है और मां स्थिति बेहद खराब है.

ये भी पढ़ें-थाने में शख्स की बेरहमी से पिटाई, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पीड़ित की मां सुनीता अग्रवाल ने बताया कि उसके पिता जालसाज तरह के इंसान हैं, जो दिल्ली में कुछ काम कर रहे थे और उनका घर राजस्थान चंदौली में है. 5 साल पहले सुनीता की शादी कैलाश अग्रवाल से हुई थी. दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं थे. कुछ दिन सुनीता अग्रवाल अपने मायके में रहती थी और कुछ दिन अपने पति के साथ. 4 दिन पहले ही सुनीता अग्रवाल दिल्ली से हजारीबाग अपने मां के घर आई थी. वहीं, सूचना मिल रही है कि दारू थाना ने आरोपी कैलाश अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम सा माहौल है.

Last Updated : May 21, 2019, 9:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details