झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 21, 2020, 2:13 AM IST

ETV Bharat / city

हजारीबाग: एक सप्ताह में तीन बार फरार होने वाला चोर पकड़ाया, दूसरी जांच में निकला नेगेटिव

हजारीबाग जिला प्रशासन के सामने नाको दम करने वाला आरोपी संक्रमित व्यक्ति को सोमवार को जेल भेज दिया गया. पिछले दिनों एक सप्ताह में तीन बार फरार होने वाला आरोपी संक्रमित व्यक्ति की जांच की गई. जहां उसका रिजल्ट नेगेटिव पाया गया है. ऐसे में अब आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

thief Corona report negative in hazaribag
हजारीबाग में चोर गिरफ्तार

हजारीबाग: जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए सोमवार का दिन राहत देने वाला रहा. पिछले दिनों एक सप्ताह में तीन बार फरार होने वाला आरोपी संक्रमित व्यक्ति की जांच की गई. जहां उसका रिजल्ट नेगेटिव पाया गया है. ऐसे में अब आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

हजारीबाग जिला प्रशासन के सामने नाको दम करने वाला आरोपी संक्रमित व्यक्ति को सोमवार को जेल भेज दिया गया. दरअसल, यह वह संक्रमित व्यक्ति है, जो पुलिस कस्टडी से तीन बार फरार हो चुका था. आरोपी एक ओर पुलिस प्रशासन के सामने चुनौती बनता जा रहा था तो दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग उससे परेशान था.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस के आरोप पर सचिन पायलट का पलटवार, 'छवि बिगाड़ने की हो रही कोशिश'

1 सप्ताह पहले जब उसे हिरासत में लेकर पॉजिटिव पाने के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया तो वह वेंटिलेटर से फरार हो गया. दूसरी बार वह अस्पताल परिसर के कोरोना वार्ड से ही फरार हो गया. तीसरी बार जब रांची इलाज के लिए ले जाया जा रहा था तो वो चलती एंबुलेंस से कूद गया था. इस दौरान हजारीबाग के लोग भी परेशान थे. इसका आतंक इस तरह से अस्पताल परिसर में था कि इसने लाखों रुपया का सामान भी तोड़ दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details