झारखंड

jharkhand

हजारीबाग को अशांत करने की थी कोशिश, प्रशासन ने संभाला मोर्चा

By

Published : Nov 7, 2021, 7:20 AM IST

हजारीबाग में कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. लेकिन वक्त रहते ही प्रशासन के लोगों ने वहां पहुंचकर हालात को संभाल लिया.

tension in hazaribag due to anti-social elements
हजारीबाग को अशांत करने की थी कोशिश

हजारीबागः देर शाम शहर की शांति भंग करने की कोशिश असामाजिक तत्वों के द्वारा की गई. बात इस कदर बढ़ गई कि एक दूसरे पर पथराव भी किया गया. जिसमें कई दुकान और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गये. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. सुरक्षा बल के जवान ने कमान संभालते हुए स्थिति को नियंत्रित किया.

ये भी पढ़ेंःलोन की रिकवरी के लिए अक्सर घर जाता था युवक, नहीं चुका पाई मां तो बेटी को लेकर हुआ फरार!

दरअसल शहर में गोवर्धन प्रतिमा विसर्जन के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने एक बार फिर से हजारीबाग शहर के सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की. जिला प्रशासन ने ऐन वक्त पर सक्रियता दिखाते हुए असमाजिक तत्वो के इरादों पर पानी फेर दिया और उनके मंसूबे को नाकामयाब करने का काम किया. स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल विभिन्न चौक चौराहे पर तैनात किए गए हैं. जहां भी लोगों का हुजूम था उन लोगों को तितर-बितर करने का काम जिला प्रशासन के द्वारा किया गया. इस दौरान सदर एसडीपीओ, सीसीआर एचडीपीओ, सदर सीओ, तीन थाना के प्रभारी और भारी संख्या में पुलिस बल ने पूरे क्षेत्र की गस्ती की. प्राप्त सूचना के अनुसार दो गुटों की झड़प के दौरान पथराव भी किया गया. जिसमें कई गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं एक दुकान को भी निशाना बनाया गया. दुकान के सामान तोड़ दिए गए. ऐसे में लोगों के द्वारा विरोध भी दर्ज किया गया है.


प्रशासन ने आम लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान ना दें. असामाजिक तत्वों के द्वारा शांति भंग करने की कोशिश की गई है और प्रशासन ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना जानती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details