झारखंड

jharkhand

हजारीबागः सुरक्षा घेरे में मतगणना केंद्र, सोमवार को होगा दिग्गजों की किस्मत का फैसला

By

Published : Dec 22, 2019, 1:06 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी मतदान केंद्रों को सुरक्षा के घेरे में रखा गया है. सोमवार को सभी प्रत्याशियों की किसम्त का पिटारा सुबह 8 बजे से खोला जाएगा. जिसके लिए सभी विधानसभा में विशेष रूप से नजर रखी जा रही है.

counting of votes in hazaribag
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

हजारीबागः 23 दिसंबर को झारखंड विधानसभा चुनाव के मतगणना को लेकर पुलिस ने विशेष तैयारी की है. मतगणना केंद्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही एसपी मयूर पटेल ने हजारीबाग में पड़ने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने का दावा किया है.

देखें पूरी खबर

हजारीबाग में पड़ने वाले सभी विधानसभा में नजदीकी चुनावी घमासान है. हजारीबाग विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार मनीष जायसवाल और कांग्रेस उम्मीदवार आरसी मेहता आमने-सामने हैं, तो बरही में भी कांग्रेस और भाजपा में कड़ी टक्कर है. बरकट्ठा विधानसभा में भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशी अमित कुमार यादव आमने-सामने हैं. वहीं मांडू विधानसभा में बीजेपी और जेएमएम में कांटे की टक्कर है.

ये भी पढ़ें-सारंडा में पहली बार लगेगा इको टूरिज्म मेला, पर्यटक सारंडा की हसीनवादियों का उठा सकेंगे लुत्फ

इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम चारों विधानसभा क्षेत्रों में की गई है. ताकि विजय जुलूस के दौरान आपस में समर्थक कही भिड़ ना जाएं. हजारीबाग एसपी मयूर पटेल ने जानकारी दी है कि मतगणना केंद्र में तो तैयारी हमारी फुलप्रूफ है. यातायात को लेकर भी विशेष इंतजाम किए गए हैं, लेकिन इन चारों विधानसभा में विशेष रूप से नजर रखी गई है.

वहीं, थाना प्रभारियों को भी कहा गया है कि वह भी अपने स्तर से सूचना संकलन करें और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें. हजारीबाग पुलिस ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अगर कोई भी कानून को अपने हाथों में लेगा तो उसकी खैर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details