झारखंड

jharkhand

Hazaribag Police: एसपी के साथ क्राइम मीटिंग में हुए मंथन असर, हजारीबाग में 7 फरार अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2021, 10:17 AM IST

हजारीबाग पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी अपराधी विभिन्न मामलों में फरार चल रहे थे. एसपी से मिले निर्देश के बाद पुलिस विशेष अभियान चला रही है.

seven criminals arrested in hazaribag
हजारीबाग में 7 फरार अपराधी गिरफ्तार

हजारीबागः जिले के पुलिस कप्तान के साथ हुई मैराथन मीटिंग और मिले निर्देश के बाद हजारीबाग पुलिस रेस हो गई है. मीटिंग में सभी थाना प्रभारी को यह निर्देश दिया गया था कि फरार चल रहे अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. इसका रिजल्ट भी देखने को मिलने लगा है. पुलिस ने एक ही दिन में 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंःCrime Meeting in Hazaribag: संगठित अपराधियों पर कार्रवाई का आदेश, एसपी ने दिया पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश

एसपी से मिले निर्देश के बाद हजारीबाग पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में कोर्रा थाना ने विशेष अभियान चलाया. जिसमें विभिन्न कांडों के कुल 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. ये सात अभियुक्त शहर के विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किए गए हैं. जिन पर मारपीट, एनडीपीएस एक्ट, सरकारी काम में बाधा डालना जैसे अन्य कांड दर्ज हैं. हजारीबाग पुलिस कप्तान का कहना है कि आगे भी इस तरह का अभियान चलता रहेगा. ताकि शहर को अपराधियों से मुक्त कराया जा सके. जिनकी गिरफ्तारी हुई है उनमें अभिजीत सिंह, निर्भय कुमार वर्मा, बंटी उर्फ दानिश, सदाब अंसारी, मोहम्मद साबिर अंसारी, प्रशांत कुमार और अविनाश कुमार शामिल हैं.

बताते चलें कि मंगलवार को हजारीबाग पुलिस कप्तान मनोज रतन चौथे के द्वारा क्राइम मीटिंग की गई थी. जिसमें वैसे आरोपी जो फरार चल रहे थे उन पर गहन रूप से विचार विमर्श किया गया और विभिन्न थानों को निर्देश दिया गया था कि अपने क्षेत्र में फरार चल रहे अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details