झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

झारखंड में RJD ने किया एकजुटता का दावा, कहा- किसी के पार्टी छोड़कर जाने से नहीं पड़ेगा फर्क

लोकसभा चुनाव में झारखंड में महागठबंधन से अलग-थलग होकर चुनाव लड़ रही आरजेडी ने एकजुटता का दावा किया है. साथ ही कहा कि किसी के पार्टी छोड़कर जाने से नहीं होगा नुकसान. हमारी पार्टी पलामू और चतरा सीट पर निश्चित तौर पर जीत दर्ज करेगी.

By

Published : Apr 3, 2019, 5:33 PM IST

बैठक करते आरजेडी नेता

हजारीबाग: कई लोगों का साथ छूटने के बाद आरजेडी ने पूरे राज्य में एकजुटता दिखाने का दावा किया है. झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल ने अर्जुन यादव को उपाध्यक्ष का पद दिया है. उन्होंने दावा किया है कि पार्टी में कोई भी बिखराव नहीं है, पार्टी पूरे दमखम के साथ राज्य में अपनी उपस्थिति चुनाव के दौरान दिखाएगी.

देखें पूरी खबर

हजारीबाग जिला कमेटी प्रखंड के अध्यक्ष और राष्ट्रीय जनता दल उपाध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव ने कई कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी को त्याग पत्र सौंपा था. बुधवार को अर्जुन यादव ने प्रदेश उपाध्यक्ष का पद संभाला है और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा पार्टी पूरी ताकत के साथ हजारीबाग में है चतरा, पलामू निश्चित रूप से राजद के खाते में आएगी.

ये भी पढ़ें-हेमंत सोरेन का BJP पर हमला, कहा- व्यक्तिगत चीजों पर टीका टिप्पणी में सत्ताधारी दल को ज्यादा इंटरेस्ट

उन्होंने कहा कि चतरा के उम्मीदवार को बाहरी ताकत कमजोर साबित करने का प्रयास कर रही है, लेकिन आने वाले समय में चतरा और पलामू में हम लोग बड़ी जीत हासिल करने जा रहे हैं. उन्होंने पार्टी से अलविदा कहने वाले नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह हमेशा भाजपा के साथ रहे हैं और उनका क्रिर्याकलाप सभी अच्छी तरह से जानते हैं.उन्होंने कहा कि उनके छोड़ने से पार्टी में कोई भी नुकसान नहीं होने जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि कई नेता पार्टी छोड़कर गए हैं वह पहले से ही भाजपा को भीतर खाने से मजबूत कर रहे थे. उनके जाने से पार्टी में किसी भी तरह का नुकसान नहीं होगा, उनके जाने से पार्टी की गंदगी साफ हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details