झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

खबर का असर: बुढ़वा महादेव में सौंदर्यीकरण के नाम पर धांधली, मेयर ने काम पर लगाई रोक

हजारीबाग के बुढ़वा महादेव में सौंदर्यीकरण के नाम पर भारी गड़बड़ी के मामले में मेयर रोशनी तिर्की ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में हो रहे विकास कार्य में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने तत्काल काम पर रोक लगा दिया है.

By

Published : Feb 12, 2019, 3:01 PM IST

जानकारी देती मेयर रोशनी तिर्की

हजारीबाग: बुढ़वा महादेव में सौंदर्यीकरण के नाम पर भारी गड़बड़ी के मामले में मेयर रोशनी तिर्की ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में हो रहे विकास कार्य में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने तत्काल काम पर रोक लगा दिया है.

जानकारी देती मेयर रोशनी तिर्की


ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. खबर आने के बाद हजारीबाग की महापौर रोशनी तिर्की एक्शन में आ गई. उन्होंने तत्काल स्थल पर निरीक्षण कर काम पर रोक लगा दिया है. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि काम में भारी गड़बड़ी होने की आशंका है. उन्होंने प्रारंभिक स्तर पर जांच किया और कहा कि काम की गुणवत्ता को ताक पर रखकर काम किया गया था, जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


मेयर ने कहा कि एक करोड़ 30 लाख की लागत से सौंदर्यीकरण करना था, जिसके लिए रांची संवेदक मनोज पांडे को काम दिया गया था, लेकिन उन्होंने लापरवाही करते हुए बहुत ही निम्न कोटि का काम किया है. तालाब के किनारे जो पेपर ब्लॉक लगाए गए थे वह टूट रहे हैं. सीमेंट का उपयोग नहीं के बराबर किया गया है. हजारीबाग की नगर निगम की महापौर ने गुणवत्तापूर्ण काम न होने के कारण काम में रोक लगा दी है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर एक जांच कमेटी बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details