झारखंड

jharkhand

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस, जन जागरण अभियान का कारवां पहुंचा हजारीबाग

By

Published : Nov 22, 2021, 9:23 PM IST

झारखंड में कांग्रेस पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस जन जागरण अभियान (Jan Jagran Abhiyan) चला रही है. सोमवार को इस अभियान का कारवां हजारीबाग पहुंचा. जहां सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर समेत अन्य कांग्रसी नेताओं ने मोदी सरकार पर हमला बोला.

jan jagran abhiyan
जन जागरण अभियान

हजारीबाग: केंद्र सरकार के नीति के खिलाफ और 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनाव की तैयारी में कांग्रेस जन जागरण अभियान (Jan Jagran Abhiyan) चला रही है. इसी के मद्देनजर कांग्रेस का जन जागरण कारवां सोमवार को हजारीबाग पहुंचा. जहां शहर के बीचोंबीच झंडा चौक पर एक सभा का आयोजन किया गया. कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुबोध कांत सहाय, विधायक बंधु तिर्की, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, बरही विधायक उमाशंकर अकेला, बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद ने सभा को संबोधित किया.

इसे भी पढे़ं: झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर का विवादित बयान, कांग्रेस ने ही देश को आजादी दिलाई, सभी स्वतंत्रता सेनानी कांग्रेसी ही थे

सभा को संबोधित करते हुए सभी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा. महंगाई जैसे मुद्दे पर केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की. वहीं दूसरी तरफ 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भी कांग्रेस नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के खिलाफ नीति और नियत को गांव-गांव तक पहुंचाने का आह्वान किया. इस दौरान सुबोध कांत सहाय ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि केंद्र सरकार ने देश को लूटा है. कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाई और आज मोदी सरकार आजादी के नायकों पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है. यह सरकार रंगी हुई सरकार है. जिसकी न नियत है और ना ही वसूल.

देखें पूरी खबर

केंद्र सरकार पर निशाना


वहीं बंधु तिर्की ने भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि अब समय आ गया है कि हमलोग उन्हें सत्ता से नीचे गिराएं. केंद्र सरकार महंगाई जैसे मुद्दे पर मौन धारण की हुई है. आए दिन पेट्रोल की कीमत में वृद्धि हो रही है. जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी कहा कि केंद्र सरकार की विफलताओं को समाज के अंतिम पायदान तक पहुंचाना है और आने वाले लोकसभा चुनाव में सरकार को उखाड़ फेंकना है और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details