झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हथियार और वर्दी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही नक्सल कनेक्शन

हजारीबाग पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक आरोपी मोहम्मद जब्बार को गिरफ्तार किया है. पुलिस को शक है कि ये माओवादियों के लिए कुरियर का काम करता था. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

By

Published : Sep 11, 2021, 4:38 PM IST

Updated : Sep 11, 2021, 4:52 PM IST

weapons and Naxalite uniform
weapons and Naxalite uniform

हजारीबाग: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भाकपा माओवादी के नाम पर ले भी लेने वाले एक आरोपी मोहम्मद जब्बार को गिरफ्तार किया है. इसके पास से हथियार और चार जोड़ी वर्दी भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें:एक लाख की इनामी नक्सली उषा किस्कु सहित तीन ने किया सरेंडर, जानिए किन वारदातों को दिया था अंजाम

हजारीबाग पुलिस को गिद्दी थाना क्षेत्र से व्यवसायी द्वारा सूचित किया गया था कि भाकपा माओवादी के नाम पर लेवी हेतु लगातार कॉल किया जा रहा है. इस सूचना पर हजारीबाग एसपी ने टीम बनाकर कार्रवाई की. जिसमें उरीमारी के रहने वाले मोहम्मद जब्बार को उसके घर से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक देसी रायफल, कार्बाइन, 6 जिंदा कारतूस, चार सेट वर्दी और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि इस मोबाइल से रंगदारी मांगा गया था वह भी बरामद किया गया है.

देखें वीडियो
हजारीबाग पुलिस अब इस आरोपी को रिमांड में लेने की तैयारी कर रही है ताकि इस बात का खुलासा हो सके इसका संबंध माओवादियों से है या फिर डर बनाकर लेवी वसूलने का काम करता है. वहीं यह भी जानकारी इकट्ठा किया जा रहा है कि कहीं यह माओवादियों के लिए कुरियर का तो काम तो नहीं करता था.
Last Updated : Sep 11, 2021, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details