झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में बॉलीवुड सिंगर सलमान अली ने बिखेरा आवाज का जादू, दर्शकों ने उठाया लुत्फ

By

Published : Nov 19, 2021, 10:09 PM IST

एक निजी विश्वविद्यालय की ओर से आयजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने बॉलीवुड सिंगर सलमान अली हजारीबाग पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी आवाज का जादू बिखेरा और सबका दिल जीत लिया. सलमान अली 2011 में सारेगामा लिटिल चैंप्स के रनर अप और 2018 में आयोजित इंडियन आइडल 10 के विनर रह चुके हैं.

Bollywood singer Salman Ali performed stage show
हजारीबाग में सलमान अली

हजारीबाग:शहर केएक निजी विश्वविद्यालय की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बॉलीवुड सिंगर सलमान अली ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा. इस दौरान मौक पर मौजूद लोगों ने भी उनके गायन का लुत्फ उठाया. कोविड नियम का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मास्क पहनकर ही लोगों को कार्यक्रम में पहुंचने की हिदायत पहले ही दी गई थी. कार्यक्रम में पास के जरिए ही प्रवेश की अनुमति थी.

इसे भी पढे़ं: 21वां अंतरराष्ट्रीय आदिवासी महासम्मेलनः सीएम हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना संग किया लुगु बाबा के दर्शन


अपनी दिलकश और रूहानि आवाज से करोड़ों दिलों को जीतने वाले मशहूर बॉलीवुड गायक सलमान अली ने हजारीबाग के टाउन हॉल में अपनी आवाज का जादू बिखेरा. वनमाली सृजन पीठ के बैनर तले टैगोर अंतरराष्ट्रीय साहित्य एवं कला महोत्सव के दौरान एक निजी विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित विश्वरंग कार्यक्रम में शरीक होने 19 नवंबर को सलमान अली हजारीबाग आए.

हजारीबाग में सलमान अली

इंडियन आइडल 10 के विनर हैं सलमान अली

सलमान अली 2011 में सारेगामा लिटिल चैंप्स के रनर अप और 2018 में आयोजित इंडियन आइडल 10 के विनर रह चुके हैं. सूई धागा फिल्म में अपने रूहानी गायन से डेब्यू करने वाले सलमान अली ने दबंग 3 का सुपरहिट गाना आवारा से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. इसके अलावा वह कई और बॉलीवुड फिल्म और एलबम के लिए गाना गा चुके हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details