झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बाइक रोकने का इशारा करने पर पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, घायल जवान गंभीर रूप से घायल

हजारीबाग में एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मार दी. ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया था जिसके बाद बाइक सवार उसे टक्कर मार भागने के फिराक में था.

By

Published : Oct 23, 2021, 8:42 PM IST

Updated : Oct 23, 2021, 10:49 PM IST

Bike rider hit traffic police
Bike rider hit traffic police

हजारीबाग:जिले में एक बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस को उस वक्त धक्का मार दिया जब उसने ट्रिपल लोड बाइक सवार को रुकने का इशारा किया. पुलिसकर्मी इस धक्के से इतना घायल हो गया कि उसे अस्पताल ले जाने की नौबत आ गई. बताया जा रहा है कि उसके पैर में गंभीर चोट आई है और डॉक्टरों ने हड्डी टूटने की बात कही है.


जानकारी के अनुसार, हजारीबाग के डिस्ट्रिक्ट मोड़ पर ट्रिपल लोड बाइक सवार तीन युवक आ रहे थे. जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें धक्का मार कर फरार होने की कोशिश की लेकिन अन्य पुलिसकर्मियों ने उस युवक को धर दबोचा और कोर्रा थाना के हवाले कर दिया. इस घटना में हवलदार मानसिंह मरांडी गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके पैर में गंभीर चोट आई है. ऐसे में उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज किया है कि ऑन ड्यूटी उन्हें धक्का मारा गया है जिससे पैर मैं गंभीर चोट है. अब पुलिस इस मामले पर आज की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Video: तेज रफ्तार बाइक ने मारी कार को टक्कर, और फिर...


हजारीबाग में इन दिनों स्टंट और तेज रफ्तार के अलावा ट्रैफिक नियम तोड़ना आम बात हो गई है. युवक नियम को ताक पर रखकर भीड़-भाड़ में भी स्टंट करते हैं. जिससे दुर्घटनाएं भी होती हैं. जब पुलिस उन्हें पकड़ने की कोशिश करती है तो वह फरार हो जाते हैं. ऐसे में आज पुलिस ने दो युवकों को धर दबोचा है और कार्रवाई भी करने जा रही है.

Last Updated : Oct 23, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details