झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हजारीबाग नगर निगम का हाल बेहाल, खुद के आदेश का पालन नहीं

हजारीबाग नगर निगम का हाल बेहाल, पेयजल की समस्या से निदान पाने के लिए चापानल को ठीक करने वाली टीम के पास नहीं हैं औजार. इस बात की जानकारी हजारीबाग की मेयर रोशनी तिर्की ने दिया है.

By

Published : Jun 13, 2019, 11:03 AM IST

हजारीबाग नगर निगम

हजारीबाग: इन दिनों हजारीबाग का नगर निगम काफी चर्चा में है. जहां एक ओर चिलचिलाती गर्मी से लोग परेशान हैं. ऐसे में पेयजल बड़ी समस्या बनकर उभर रही है. इस बाबत नगर निगम ने 10 दिन पूर्व ही 4 टीम बनाया था. जो टीम अलग-अलग क्षेत्रों में टुटे हुए चापाकल को मरम्मत करने के लिए लगाए गए थे. लेकिन अब मानसून आने को है और टीम के पास चापाकल दुरुस्त करने के लिए औजार तक नहीं है.

हजारीबाग नगर निगम का हाल

चर्चा में हजारीबाग नगर निगम
मात्र दो टीम ही है जो काम कर पा रही है. अन्य दो टीम के पास औजार ही नहीं है. इसके कारण काम नहीं हो पा रहा है. इस बात की जानकारी हजारीबाग की मेयर रोशनी तिर्की ने दिया है.

ये भी पढ़ें-80 हेक्टेयर भूमि पर वन विभाग लगाएगी 1 लाख 34 हजार औषधीय पौधा, तैयारी पूरी

औजार का अभाव
पेयजल की समस्या से नगर निगम के क्षेत्र को रूबरू नहीं होना पड़े इस लिए उन्होंने स्टैंडिंग कमेटी में बैठक कर यह निर्णय लिया है कि दोनों टीम को जल्द से जल्द औजार मुहैया कराया जाए, ताकि वे खराब पड़े चापाकल ठीक कर सकें. लेकिन जिस तरह से लंबा समय बीत जाने के बाद भी औजार के अभाव में काम नहीं हो पा रहा ये कई सवाल खड़े करता है. कहा जाए तो नगर निगम ने अपने ही आदेश का पालन खुद ही नहीं करा पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details