झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने गाड़ी पर किया पथराव

हजारीबाग में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की जान चली गई. घटना के बारे में बताया गया कि हाइवा के संतुलन खोने से ये हादसा हुआ. विरोध में स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर गाड़ी पर पथराव भी किया.

By

Published : Jul 7, 2019, 1:58 AM IST

सड़क जाम करते स्थानीय

हजारीबाग: जिले लोसिंगना थाना अंतर्गत हजारीबाग चतरा रोड के कल्लू चौक के पास सड़क दुर्घटना में रोशनी परवीन नामक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई. जो खुटरा की रहने वाली थी. स्थानीय लोगों ने जानकारी दिया कि उसकी उम्र 30 वर्ष के आसपास है और उसके तीन बच्चे हैं. बड़ी वाली बेटी की उम्र 12 वर्ष है और दो लड़के हैं.

देखें पूरी खबर

दरअसल, हजारीबाग से पिडित परिवार मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था. मोटरसाइकिल पर पति-पत्नी और उसकी एक बेटी थी. तभी हाईवा ट्रक ने उसे पीछे से धक्का मार दिया और वह ट्रक के चक्के के नीचे आ गई. जिसके उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घंटों यातायात प्रभावित रखा, प्रशासन के द्वारा उन्हें समझाने की प्रयास किया गया. स्थानीय लोग एवं परिजनों ने मुआवजे के रूप में 10 लाख रूपये की मांग की है इसके साथ ही साथ अंतिम संस्कार के लिए मुआवजे की भी मांग की है.

आक्रोशित लोगों ने होकर गाड़ी को भी क्षति पहुंचाई है और गाड़ी पर पथराव भी किया।. स्थानीय लोगों की मदद से हाइवा चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं हाइवा ट्रक के मालिक को इसकी सूचना दी गई है. सूचना के बाद हजारीबाग से दो थाना के प्रभारी और दो डीएसपी और मजिस्ट्रेट घटनास्थल पर मौजूद होकर लोगों को समझाने का प्रयास किया. अपने स्तर से आर्थिक मदद भी चंदे के रूप में मृतक परिवार को दिया है ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके.

स्थानीय लोगों ने मांग की है कि सुबह के 8:00 बजे से रात के 10:00 बजे तक कल्लू चौक होते हुए इंद्रपुरी तक नो एंट्री लगाया जाए. ताकि बड़े गाड़ी का प्रवेश वर्जित रहे. वहीं समाजसेवी ने यह भी बताया कि इस रोड में अब तक 10 लोगों की जान सड़क दुर्घटना में हो चुकी है लेकिन प्रशासन की नींद अब तक नहीं खुली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details