झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बंद कमरे से महिला और एक लड़की के साथ युवक धराया, महिला ने कहा- साजिश है ये

गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के सरिया रोड के एक बंद कमरे के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ी रही. बंद कमरे में लोगों को युवक-युवती के होने की खबर मिली थी. वहीं सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो कमरे से 40 साल की एक महिला और 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ एक युवक निकला. फिलहाल पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jul 17, 2019, 2:15 AM IST

पकड़ी गई महिला और लड़की व युवक

गिरिडीह/बगोदर: बगोदर थाना क्षेत्र के सरिया रोड के एक बंद कमरे के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ी रही. लोगों को इस बात की सूचना मिली थी कि कमरे के अंदर युवक- युवती बंद हैं. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

बंद कमरे के बाहर लोगों की भीड़

पुलिस तीनों को अपने साथ थाना ले गई
महिला सिपाही के साथ पुलिस भी पहुंची. कमरे को खुलवाया गया. मगर कमरे के अंदर युवक- युवती तो नहीं निकले मगर 40 साल की एक महिला और 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ एक युवक निकला. पुलिस तीनों को अपने साथ थाना ले गई.

ये भी पढ़ें-RIMS के हॉस्टल में छात्रों ने की मारपीट, शराब की बोतलें फोड़ी

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
हालांकि, महिला इसे साजिश बता रही है. महिला का कहना था कि किशोरी उसकी बेटी है और किसी काम से कमरे के अंदर गई थी. इसी बीच किसी ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया. बताया जाता है कि कमरा खुला था और कमरे की महिला मालकिन कमरे के पीछे खेतीबारी के कार्य में व्यस्त थी. इधर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details