झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 26, 2019, 8:18 PM IST

ETV Bharat / city

गिरिडीह: बच्चे की चोरी के प्रयास पर हंगामा, पुलिस ने महिला को भीड़ के चंगुल से बचाया

गिरिडीह में एक बच्चे की चोरी के प्रयास पर हंगामा हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला को भीड़ के चंगुल से बचाया.

आरोपी महिला की पिटाई करते लोग

गिरिडीह: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनियाडीह में कथित तौर पर एक बच्चे की चोरी के प्रयास पर हंगामा हो गया. इस दौरान पहले एक महिला की पिटाई की गई और बाद में उसे अगदोनी गांव ले जाया गया. जब यहां पुलिस पहुंची तो पुलिस बल को भी खदेड़ दिया गया. हालांकि अतिरिक्त बल के आने के बाद पुलिस ने महिला को भीड़ के चंगुल से बचाया.

देखें पूरी खबर

बताया जाता है कि अगदोनी गांव की एक महिला अपनी बेटी और दुधमुंहे बच्चे के साथ बनियाडीह स्थित बैंक आयी थी. यहां उसने अपनी 7-8 साल की बेटी को बच्चे के साथ बैंक के बाहर रख दिया. थोड़ी देर बाद जब वह बाहर निकली तो देखा कि उसका बेटा गायब है. उसने अपनी बेटी से पूछा कि बच्चा कहां है तो उसकी बेटी बोली कि एक महिला बच्चे को लेकर यहां से निकली है. थोड़ी देर बाद बच्चे की मां ने अपने बेटे को ढूंढ निकाला, महिला का बेटा एक अन्य महिला के पास मिली.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: जेएमएम का धरना, सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध

इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और बच्चे को लेकर जानेवाली महिला की पिटाई शुरू कर दी गयी. बच्चे की चोरी के प्रयास की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी फजीहत के बाद आरोपी महिला को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला. अब पुलिस इस मामले में महिला की पिटाई करने वाले और पुलिस को खदेड़ने वालों की खोज कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details