झारखंड

jharkhand

Road Accident: अनियंत्रित कार ने बाइक को चपेट में लिया, दो की मौके पर मौत

By

Published : Aug 26, 2021, 3:23 PM IST

गिरिडीह में रोड एक्सीडेंट में दो युवक की मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया. लोगों को वहां से हटाने और आवागमन बहाल करने के लिए पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में है.

two-people-died-in-road-accident-in-giridih
दो की मौके पर मौत

बगोदर,गिरिडीह: जिला में बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड हरिहरधाम बायपास के निकट गुरुवार को दोपहर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. रोड एक्सीडेंट की इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों की ओर से जीटी रोड को जाम कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, उजड़ गया पूरा परिवार

गिरिडीह में रोड एक्सीडेंट में दो युवक की मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया. लोगों को वहां से हटाने और आवागमन बहाल करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ रहा है.

हादसे में क्षतिग्रस्त कार

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि बगोदर मुस्लिम मोहल्ला के रहने वाले बाइक सवार ज्योति खान और मुजाहीद को जीटी रोड में एक अनियंत्रित कार ने अपनी चपेट में ले लिया. इस टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद कार पर सवार सभी लोग अपनी कार घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए.

गिरिडीह जिला में बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड हरिहरधाम बाइपास के निकट गुरुवार को दोपहर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों की ओर से जीटी रोड को जाम कर दिया गया है. मौके पर पुलिस पहुंचकर लोगों को जाम हटाने के लिए समझाने का प्रयास किया गया. लेकिन गुस्साए लोग अपनी मांगों को लेकर अब तक अड़े हुए हैं. हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि बगोदर मुस्लिम मोहल्ला के रहने वाले बाइक सवार ज्योति खान और मुजाहिद को एक बेकाबू कार ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों युवक की मौत मौके पर ही हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details