झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अमन शर्मा हत्याकांड में दो संदिग्ध धराए, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

गिरिडीह के पचंबा थाना क्षेत्र के मारवाड़ी मुहल्ला निवासी मनोज शर्मा के पुत्र अमन शर्मा हत्याकांड के मामले को लेकर शनिवार की देर शाम को पचंबा थाना पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान दो संदिग्धों को पकड़ा गया है.

By

Published : Jan 18, 2020, 9:40 PM IST

Aman Sharma murder case
फाइल

गिरिडीह: पचंबा थाना क्षेत्र के मारवाड़ी मुहल्ला निवासी मनोज शर्मा के पुत्र अमन शर्मा हत्याकांड के मामले को लेकर शनिवार की देर शाम को पचंबा थाना पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान दो संदिग्धों को पकड़ा गया है. पकड़े गए संदिग्धों की निशानदेही पर पचंबा, बनियाडीह समेत कई जगहों पर छापा मारा गया है. जिन दो लोगों को पकड़ा गया है उनमें एक मनोज के घर के बगल में रहता है.

देखिए पूरी खबर

इधर, पुलिस अभी मामले पर कुछ बोल नहीं रही है, लेकिन जो सूत्र बता रहे हैं उसके अनुसार पकड़े गए संदिग्धों ने कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है, जिससे पुलिस इस हत्याकांड उद्भेदन के नजदीक पहुंच चुकी है. बताया जाता है कि यह मामला भी प्रेम-प्रसंग में हत्या से जुड़ा हो सकता है.

ये भी पढ़ें:यूनिटी में प्यूरिटी का संकल्प होना चाहिए तभी देश आगे बढ़ेगा: द्रौपदी मुर्मू

बता दें कि 8 जनवरी की सुबह शहर से सटे पंचबा थाना इलाके के बोड़ो के पास अमन की लाश मिली थी. छानबीन में यह साफ हो गया कि अमन कि हत्या की गयी थी. इसके बाद से पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की. अमन के मोबाइल से लेकर फेसबुक अकाउंट को भी खंगाला गया. इसके बाद कई लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details