झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 11, 2022, 6:01 PM IST

ETV Bharat / city

गिरिडीह में राजस्थान से देवघर जा रही टूरिस्ट बस पलटी, 12 घायल

गिरिडीह में राजस्थान की टूरिस्ट बस पलट (Tourist bus of Rajasthan overturns in Giridih) गई है. इस दुर्घटना में 12 तीर्थ यात्री घायल हो गए हैं. इसमें तीन महिलाओं की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Tourist bus of Rajasthan overturns in Giridih
गिरिडीह में राजस्थान से देवघर जा रही टूरिस्ट बस पलटी

गिरिडीहः गावां थाना क्षेत्र के मंझने में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलट गयी (Tourist bus of Rajasthan overturns in Giridih) है. इस दुर्घटना में एक 12 तीर्थ यात्री घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि राजस्थान से गंगासागर भाया देवघर जा रही बस पलट गयी है. घटना की सूचना मिलने के बाद गावां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. इस घटना में 12 तीर्थ यात्री घायल हो गए हैं. यह घटना गावां थाना इलाके के मंझने की है.

यह भी पढ़ेंःRoad accident in Gumla: तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक युवती की मौत, युवक गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर से तीर्थ यात्रियों को लेकर बस देवघर बाबाधाम होते हुए गंगासागर जा रही थी. इसी दौरान मंझने से पहले पुल के पास बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और टर्निंग में बस दायीं तरफ खेत में पलट गई. बस के पलटने से अफरातफरी मच गई और चीख पुकार मच गई.

घायलों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और बस के आगे का शीशा तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी. लोगों की सूचना पर एंबुलेंस पहुंची और सभी घायलों को गावां अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज चल रहा है. घायलों में तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी पिंटू कुमार घटनास्थल पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि इस दुर्घघटना में 12 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही घटना की जांच भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details