झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

10 लोगों ने युवक को पीटा, परिजनों के साथ मोहल्ला के लोग पहुंचे थाना, किया हंगामा

गिरिडीह के तिरंगा चौक के पास सोमवार को मारपीट की घटना घटी. जहां एक युवक को बेहरहमी से पीटा गया. इस घटना के बाद परिजनों के साथ मोहल्ला के लोग घायल युवक को लेके थाना पहुंचे और हंगामा शुरु कर दिया.

By

Published : Aug 19, 2019, 11:09 PM IST

हंगामा करते लोग

गिरिडीह: नगर थाना इलाके के तिरंगा चौक के पास सोमवार को मारपीट की घटना घटी. जहां इस घटना के बाद घायल युवक को लेकर उसके परिजन और मोहल्ले वाले थाना आ पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान नगर पुलिस पर भी पक्षपात करने समेत कई तरह का आरोप भी लगाया गया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार बताया गया कि मो सलाउद्दीन काजमी मोहल्ला का रहने वाला है जो तिरंगा चौक पे स्थित एक होटल में सामान खरीदने गया था. इसी दौरान उसके साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी. मारपीट की इस घटना के बाद लोग नाराज हो गये और थाना आ धमके. इधर हंगामा कर रहे लोगों से थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बात भी की और यह भरोसा दिया कि हमलावरों की गिरफ्तारी होगी. इसके बाद लोग शांत हुए.

ये भी देखें- गिरिडीह मेयर का जाति प्रमाण पत्र रद्द, JMM ने कहा- इस्तीफा दिलवाए बीजेपी

क्या है पूरा मामला
वहीं सलाउद्दीन बताते है कि उसके संबंधी के घर शादी है. उसी का सामान लेने वह सीएमआर के पास नित्या के होटल में गया था. जहां जयराम नगर के बंटी यादव, मुन्ना खटिक, सचिन, धन्टु, सिंघानिया समेत 10 लोगों ने उसे घेर लिया और उसके सिर पर बंदूक रखकर 10 हजार रुपया छिन लिया गया. इसके बाद रड, लाठी और बेत से उसकी पिटाई की गई. इस दौरान सोना का चेन भी छिन लिया गया. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी इन लोगों ने उसके भाई और मां के साथ मारपीट किया था. इसकी शिकायत थाना से की गयी थी. लेकिन कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया.

वहीं इस मामले पर नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि पुरानी रंजिश में मारपीट की घटना को अंजाम देने की शिकायत मिली है. आवेदक ने बंदूक सटाकर छिनतई करने की भी बात कही है. इस घटना को लेकर आरोपियों की धर-पकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details